News Nation Logo

IPL 2021 : माइक हसी का दोबारा हुआ कोरोना टेस्ट, जानिए अब कैसी है हालत 

आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हसी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वह कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले वह पहले विदेशी हैं. माइकल हसी की जांच की गई थी.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 05 May 2021, 04:44:17 PM
Chennai Super Kings coach Michael Hussey

Chennai Super Kings coach Michael Hussey (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हसी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वह कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले वह पहले विदेशी हैं. माइकल हसी की जांच की गई थी और उनका नमूना पॉजिटिव पाया गया था. दोबारा जांच के लिए भेजा गया नमूना भी पॉजिटिव निकला. क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार माइक हसी से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के ही गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी भी पॉजिटिव पाए गए थे. खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स की पूरी टीम आइसोलेशन में चली गई है. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद माइक हसी अब 10 दिनों तक दिल्ली के एक होटल में क्वारंटीन में रहेंगे.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : आईपीएल चेयरमैन ने कही बड़ी बात, जानिए कब होंगे बाकी के मैच  

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने आईपीएल के 2021 सीजन को तत्काल प्रभाव से स्थगित करने की मंगलवार को घोषणा की. यह फैसला सोमवार को आईपीएल बायो-बबल में अधिक कोविड पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद लिया गया है. आईपीएल गवनिंर्ग काउंसिल और बीसीसीआई की आपात बैठक में यह फैसला लिया गया. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टॉड ग्रीनबर्ग ने कहा है कि हमने आज माइक हसी से बात की है. वह अच्छे हैं. उनके लक्षण अपेक्षाकृत हल्के हैं. वह अपने होटल के कमरे में क्वारंटीन में हैं. उनके पास अच्छे समर्थन सिस्टम हैं. माइक हसी से पहले चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम बस का क्लीनर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उनके अलावा मंगलवार को ही सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा और कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वारियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : नासिर हुसैन बोले, लोग मर रहे थे और आईपीएल चल रहा था

आपको बता दें कि आईपीएल की आठ टीमों में से चार के खिलाड़ी या कोई न कोई स्टॉफ मैंबर कोरोना की चपेट में आ गया था. इसमें कोलकाता नाइटराइडर्स, दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स शामिल हैं. राहत की बात ये है कि बाकी बची चार टीमों में कोरोना वायरस ने घुसपैठ नहीं कर पाई और पंजाब किंग्स, मुंबई इंडियंस, राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी के सभी खिलाड़ी और स्टॉफ सुरक्षित हैं और अपने अपने घर रवाना हो रहे हैं. जल्द ही सभी खिलाड़ी अपने अपने घर पहुंच जाएंगे, ऐसी संभावना है. इस बीच कोरोना के कारण भारत में क्रिकेट की किसी भी प्रकार की कोई भी गतिविधि नहीं होगी. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 May 2021, 04:44:17 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.