logo-image

IPL 2021: MS धोनी को मिला नया हथियार, हेजलवुड की लेगा जगह

जेसन बेहेनड्रोफ की आईपीएल में यह दूसरी टीम है. इससे पहले वह 2019 में मुंबई इंडियंस (MI) के लिए खेल चुके हैं. बेहेनड्रोफ पांच मैच खेले थे, मुंबई इंडियंस के लिए कुछ मैच खेलते हुए उनके नाम पांच विकेट्स भी शामिल है.

Updated on: 09 Apr 2021, 03:26 PM

highlights

  • चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल होंगे जेसन बेहरेनडॉफ
  • जोश हेज़लवुड की जगह सीएसके में लेंगे
  • धोनी की सेना आईपीएल 2021 की शुरुआत जीत साथ करना चाहेगी

 

नई दिल्ली:

आईपीएल शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से बड़ी खबर सामने आई है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने जोश हेजलवुड की जगह ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहेनड्रोफ को टीम में शामिल किया है. जोश हेजलवुड ने बढ़ते कोरोना संक्रमण के खतरों और ऑस्ट्रेलिया के आगामी इंटरनेशनल मुकाबलों के लिए तैयारी करने के उद्देश्य से आईपीएल से हटने का फैसला किया हैं. जेसन बेहेनड्रोफ की आईपीएल में यह दूसरी टीम है. इससे पहले वह 2019 में मुंबई इंडियंस (MI) के लिए खेल चुके हैं. बेहेनड्रोफ पांच मैच खेले थे, मुंबई इंडियंस के लिए कुछ मैच खेलते हुए उनके नाम पांच विकेस भी शामिल है. इस 30 साल के गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अबतक 11 वनडे और सात टी20 मैच खेले हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 RCBvsMI : चेन्‍नई में पहले मैच को लेकर विराट कोहली ने कही ये बड़ी बात 

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिसियल एकाउंट ट्वीट करते हुए लिखा, जेसन अब हमारे हो चुके है, जेसन बेहरेनडॉफ इस आईपीएल सीजन 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स को ज्वाइन करेंगे. बता दें कि जोश हेजलवुड ने कहा था कि वह लंबे समय से 'बायो-सिक्योर बबल' में थे और अब वह कुछ दिनों के लिए क्रिकेट से ब्रेक लेना चाहते थे. हेजलवुड ने पिछले सीजन में तीन मैच खेले थे और एक विकेट लिया था. चेन्नई का इस सीजन में पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 RCBvsMI : आईपीएल के पहले मैच में ये हो सकती है RCB और MI की प्‍लेइंग इलेवन 

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2020 में प्लेऑफ से बाहर हो गई थी. वह सातवें स्थान पर थी. यह पहली बार था कि धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में निचले पायदान रही थी. वह सातवें नंबर पर रही थी. इस बार देखना होगा कि धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स के साथ किस तरह की शुरूआत करती है. इस बार चेन्नई सुपर किंग्स अपने पिछले आईपीएल रिकॉर्ड को सुधारना चाहेगी और महेंद्र सिंह धोनी जीत के साथ आईपीएल 2021 की शुरुआत करना चाहेंगे. वहीं, ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स भी अपना अभियान जीत के साथ शुरू करने की कोशिश में होगी.