News Nation Logo
Banner

IPL 2021 : विराट कोहली की कप्‍तानी वाली RCB के लिए अच्‍छी खबर, देवदत्‍त पडिक्कल....

Devdutt Padikkal Corona Report : आईपीएल 2021 का पहला मैच 9 अप्रैल को खेला जाएगा. इस दिन मुंबई इंडियंस और आरसीबी में मुकाबला होगा. रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस अब तक रिकॉर्ड 5 बार आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्‍जा कर चुकी है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 07 Apr 2021, 12:28:33 PM
Devdutt Padikkal

Devdutt Padikkal (Photo Credit: IPLT20.com)

नई दिल्‍ली :

Devdutt Padikkal Corona Report : आईपीएल 2021 का पहला मैच 9 अप्रैल को खेला जाएगा. इस दिन मुंबई इंडियंस और आरसीबी में मुकाबला होगा. रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस अब तक रिकॉर्ड 5 बार आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्‍जा कर चुकी है, वहीं विराट कोहली की कप्‍तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथ अभी तक खाली हैं. पहले ही मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली आमने सामने होंगे, ऐसे में आईपीएल का रोमांच अपने चरम पर होगा. इस बीच आरसीबी के लिए एक अच्‍छी खबर सामने आई है, जिससे विराट कोहली ने जरूर कुछ राहत की सांस ली होगी.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : बड़े बदलाव के साथ पहली बार आईपीएल ट्रॉफी जीतने उतरेगी पंजाब किंग्‍स की टीम 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सलामी बल्‍लेबाज देवदत्‍त पडिक्कल 22 मार्च को कोरोना पॉजिटिव आ गए थे. इसके बाद आरसीबी के कैंप में डर का माहौल था. देवदत्‍त पडिक्कल को तत्‍काल क्‍वारंटीन कर  दिया गया था. अब पता चला है कि देवदत्‍त पडिक्कल की दूसरी टेस्‍ट रिपोर्ट सामने आ गई है और इसमें देवदत्‍त पडिक्कल कोरोना निगेटिव हो गए हैं. हालांकि इस बात की संभावना काफी कम है कि वे 9 अप्रैल को होने वाले पहले मैच में खेलने हुए नजर आएं, लेकिन इतना जरूर है कि इसके बाद जब दूसरे मैच में टीम मैदान में उतरेगी तो देवदत्‍त पडिक्कल खेल सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : आईपीएल से नाम वापस लेने वाले विदेशियों पर BCCI अध्‍यक्ष सौरव गांगुली की बड़ी टिप्‍पणी

हालांकि इस बीच पहले मैच में जब विराट कोहली का सामना रोहित शर्मा से होगा तो टीम में कौन सा ओपनर खेलेगा, ये देखना दिलचस्‍प होगा. कप्‍तान विराट कोहली पहले ही ये बात कह चुके हैं कि वे टीम के लिए आईपीएल 2021 के पूरे सीजन में ओपनिंग करेंगे, लेकिन उनके जोड़ीदार को लेकर संशय बना हुआ है. इस बीच अब तक ओपनिंग के लिए तीन नाम सामने आ चुके हैं, जिसमें मोहम्‍मद अजहरुद्दीन का नाम सबसे आगे है. वहीं फिन ऐलन भी ओपनिंग कर सकते हैं.  तीसरे नाम वॉशिंगटन सुंदर का भी आ रहा है, जो टीएनपीएल में ओपनिंग करते हैं. हाल ही में टीम इंडिया ने जब ऑस्‍ट्रेलिया का दौरा किया था, उस सीरीज में निचले ही क्रम पर वॉशिंगटन सुंदर ने अच्‍छा प्रदर्शन किया था. हालांकि माना ये जा रहा है कि मैच वाले दिन यानी 9 अप्रैल को ही विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट इस बात को तय करेगा कि कौन सा खिलाड़ी ओपनिंग करेगा. लेकिन उसके बाद दूसरे या फिर तीसरे मैच में देवदत्‍त पडिक्कल की वापसी हो जाएगी. आईपीएल 2020 में ही देवदत्‍त पडिक्कल ने आईपीएल में डेब्‍यू किया था और उनका वो सीजन भी अच्‍छा गया था. आईपीएल 2020 में टीम ने प्‍लेआफ तक का सफर तय किया था, हालांकि उसके बाद टीम को हार मिली और टीम का आईपीएल जीतने का सपना फिर से अधूरा गया. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Apr 2021, 08:58:11 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो