logo-image

IPL 2021 : KKR के लिए अच्‍छी खबर, कप्‍तान इयोन मोर्गन को लेकर आया अपडेट 

IPL 2021 KKR Update News : आईपीएल 2021 में अब आठ ही दिन का वक्‍त शेष रह गया है. आईपीएल 14 का पहला मैच नौ अप्रैल को खेला जाएगा. पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेला जाएगा.

Updated on: 01 Apr 2021, 03:42 PM

नई दिल्‍ली :

IPL 2021 KKR Update News : आईपीएल 2021 में अब आठ ही दिन का वक्‍त शेष रह गया है. आईपीएल 14 का पहला मैच नौ अप्रैल को खेला जाएगा. पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेला जाएगा. लेकिन इस बीच कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्‍तान इयोन मॉर्गन चोट से जूझ रहे हैं. हालांकि उम्मीद है कि वे जल्‍द ही ठीक हो जाएंगे और पहला मुकाबला खेलते हुए नजर आ सकते हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन को आईपीएल 2021 में टीम के पहले मुकाबले तक फिट होने की पूरी उम्मीद है. इयॉन मोर्गन हाल ही में भारत के खिलाफ अंतिम दो वनडे मुकाबले से बाहर रहे थे, लेकिन उन्हें 11 अप्रैल को होने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कोलकाता के पहले मैच तक फिट होने की उम्मीद है. इयॉन मोर्गन ने कहा कि पिछले सप्ताह की तुलना में मैं अभी ज्यादा अच्छा महसूस कर रहा हूं और स्टीचेस को गुरुवार को हटाने की योजना है. इसके बाद आने वाले दिनों में बल्लेबाजी का अभ्यास करूंगा. समय को देखते हुए यह अच्छा लग रहा है.

यह भी पढ़ें :  IPL 2021 : एमएस धोनी की तारीफ में मोइन अली ने कही ये बात 

इयॉन मोर्गन ने टीम के स्पिन गेंदबाजी आक्रमण की भी सराहना की. उन्होंने कहा कि चेन्नई के स्पिन की मददगार वाली पिचों पर मजबूत स्पिन लाइनअप का होना सही रहेगा. कोलकाता नाइटराइडर्स को अपने शुरूआती मैच चेन्नई में ही खेलने हैं. इयॉन मोर्गन ने कहा कि अगर आप हमारे स्पिन विभाग को देखें तो टूर्नामेंट में यह सर्वश्रेष्ठ में से एक है. हमारे पास इसमें कई विकल्प हैं और हमें जिन वातावरण में खेलना है विशेषकर चेन्नई में जहां गेंद टर्न होती है. यह ऐसा क्षेत्र है जहां मेरे ख्याल से जिससे हम टूर्नामेंट में अच्छा कर सकते हैं. कोलकाता ने इस सीजन में अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को टीम में शामिल किया था. इनके अलावा कोलकाता के पास सुनील नारायण, वरूण चक्रवर्ती, कुलदीप यादव और शाकिब अल हसन भी मौजूद हैं. इयॉन मोर्गन ने कहा कि हरभजन सिंह को शामिल करने से हमारी टीम और मजबूत हुई है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : RCB को जो चाहिए वो ग्‍लेन मैक्‍सवेल से ही मिलेगा 

ऑक्‍शन के बाद केकेआर की पूरी टीम : इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, लॉकी फग्र्यूसन, नीतीश राणा, प्रिसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह, संदीप वारियर, शिवम मावी, शुभमन गिल, सुनील नरेन, पैट कमिंस, राहुल त्रिपाठी, वरुण चक्रवर्ती अली, टिम सेफर्ट, शाकिब अल हसन, हरभजन सिंह, शेल्‍डन जैक्‍शन, बेन कटिंग, करुण नायर, पवन नेगी, वेंकटेश, वैभव अरोड़ा