News Nation Logo

IPL 2021 DCvsSRH : मोहम्मद कैफ बोले, दिल्ली की टीम इनसे बचकर रहे, नहीं तो....

आईपीएल 2021 की प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर काबिज रिषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स आज के दूसरे मैच में चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 25 Apr 2021, 04:31:42 PM
Rashid Khan ians

rashid khan (Photo Credit: ians)

चेन्नई:  

DC vs SRH : आईपीएल 2021 की प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर काबिज रिषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स आज के दूसरे मैच में चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी. दिल्ली कैपिटल्स की टीम पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के खिलाफ लगातार दो मैच जीतकर इस मैच में उतरेगी, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने पिछले मैच में पंजाब को हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की है. टीम अभी छठे नंबर पर है. इस बीच आज के मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच और टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने अपनी टीम को सचेत किया है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 SRH vs DC : रिषभ पंत और डेविड वार्नर की क्या हो सकती है प्लेइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा है कि उनकी टीम को रविवार सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मुकाबले में विपक्षी टीम के स्पिनर राशिद खान की गेंदबाजी के खिलाफ बचकर रहना होगा. मोहम्मद कैफ ने कहा कि चेन्नई की पिच बल्लेबाजों के लिए मुश्किल है, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि उनका अनुभवी बल्लेबाजी क्रम इस चुनौती से पार पा लेगा.  मोहम्मद कैफ ने कहा कि हम राशिद खान को कैसे खेलते हैं, वह इस पिच पर हमारे लिए अहम होने वाला है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 CSKvsRCB  : CSK की पहले बल्लेबाजी, प्लेइंग इलेवन में बदलाव 

मोहम्मद कैफ ने आगे कहा कि चेन्नई में पिच पर बल्लेबाजी मुश्किल रही है लेकिन उनका अनुभवी बल्लेबाजी लाइन अप निश्चित रूप चुनौती के लिए तैयार है. शिखर धवन सचमुच अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और स्मिथ ने पिछले मैच में अच्छी बल्लेबाजी की. अमित मिश्रा ने पिछले मैच में खूबसूरत गेंदबाजी की और हमारे पास रविचंद्रन अश्विन भी हैं. मार्कस स्टोयनिस ने पिछले मैच में नई गेंद के साथ अच्छी गेंदबाजी की थी और जिस तरह से ऋषभ पंत टीम की अगुआई कर रहे हैं, विशेषकर टनिंर्ग पिच पर, यह अच्छा संकेत रहा है. सहायक कोच ने आलराउंडर अक्षर पटेल के टीम से जुड़ने पर कहा कि टीम का संतुलन अब परफेक्ट है. वह इस फ्रेंचाइजी का अहम सदस्य रहा है. उसने पिछले सीजन में टीम के उप विजेता बनने में अहम भूमिका निभाई थी और इस साल भी कुछ अलग नहीं होगा.

First Published : 25 Apr 2021, 04:31:42 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.