News Nation Logo
Banner

IPL 2021 CSKvsRCB  : CSK की पहले बल्लेबाजी, प्लेइंग इलेवन में बदलाव 

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 25 Apr 2021, 03:13:53 PM
RCB vs CSK

RCB vs CSK (Photo Credit: IPLT20.com Twitter)

नई दिल्ली :  

IPL 2021 CSK vs RCB : आईपीएल 2021 में आज एमएस धोनी और विराट कोहली आमने सामने हैं. दोनों का आईपीएल 14 में ये पहला मुकाबला है. मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीत लिया है और उन्होंने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. टॉस के दौरान एमएस धोनी ने कहा है कि मैच दोपहर का है, इसलिए उन्होंने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. वहीं आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वे भी इस पिच पर पहले गेंदबाजी करना चाहते थे, टॉस हारकर भी उन्हें ये मौका मिल गया है.यानी अब सीएसके की टीम पहले बल्लेबाजी कर टारगेट देगी और विराट कोहली की आरसीबी दिए गए लक्ष्य का पीछा करने के लिए बाद में मैदान में उतरेगी. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 CSKvsRCB : आज हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन, जानिए यहां 

आईपीएल 2021 में आज इस सीजन का सबसे बड़ा मैच होने वाला है. आज टेबल टॉपर के बीच मैच है. एक तरफ है इस वक्त प्वाइंट्स टेबल की नंबर एक टीम विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और दूसरी ओर है एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके. चेन्नई सुपरकिंग्स भी प्वाइंट्स टेबल में नंबर दो की पायदान पर काबिज है. आज अगर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर जीत जाती है तो वो नंबर वन बनी रहेगी, वहीं अगर सीएसके ने आज का मैच जीत लिया तो सीएसके नंबर वन टीम बन जाएगी. तो एक तरह से कह सकते हैं कि आज नंबर वन की जंग है, विराट कोहली और एमएस धोनी के बीच. आज के मैच की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो सीएसके ने दो बदलाव किए हैं. मोईन अली फिट नहीं हैं, इसलिए उनकी जगह डीजे ब्रावो आए हैं, वहीं लुंगी एंगिडी की जगह इमरान ताहिर को टीम में शामिल किया गया है. वहीं 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 DCvsSRH : दिल्ली और हैदराबाद के जांबाजों की आज होगी टक्कर 

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन : रितुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), सैम कुर्रन, रवींद्र जडेजा, डीजे ब्रावो, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और इमरान ताहिर.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन : देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, वॉशिंग्टन सुंदर, डेनियल क्रिस्टीयन, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल. 

First Published : 25 Apr 2021, 03:13:53 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.