News Nation Logo

IPL 2021 : RCB से मिली करीब हार के बाद डेविड वार्नर ने कही ये बड़ी बात 

आईपीएल 2021 में रोज अजब गजब चीजें देखने के लिए मिल रही हैं, जिसके लिए आईपीएल जाना भी जाता है. पिछले दो दिन से लगातार ऐसा हो रहा है कि एक टीम की जीत करीब करीब पक्की लग रही होती है, इसी बीच पांसा पलटता है और दूसरी टीम जीत जाती है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 15 Apr 2021, 06:36:46 PM
david warner srh

david warner srh (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 में रोज अजब गजब चीजें देखने के लिए मिल रही हैं, जिसके लिए आईपीएल जाना भी जाता है. पिछले दो दिन से लगातार ऐसा हो रहा है कि एक टीम की जीत करीब करीब पक्की लग रही होती है, इसी बीच पांसा पलटता है और दूसरी टीम जीत जाती है. पहले मुंबई के मैच में ऐसा हुआ और रोहित शर्मा की खूब तारीफ हुई, लेकिन अगले ही दिन विराट कोहली की टीम आरसीबी ने भी यही कर दिखाया. इस बीच करीब करीब जीते हुए मैच को हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने बड़ी बात कही है. रॉयल चेलेंजर बेंगलोर के खिलाफ मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने टीम के बल्लेबाजों को साझेदारी नहीं बनाने पर निशाने पर लिया है. हैदराबाद को बेंगलोर के खिलाफ करीबी मुकाबले में बुधवार को छह रनों से हार का सामना करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें : DC VS RR Dream 11 Team  : ये हो सकती है आपकी ड्रीम 11 टीम

एसआरएच के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि हमें अंत में दो सेट बल्लेबाजों की जरूरत थी लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके. हमें साझेदारी बनाकर सही शॉट्स खेलने थे. उन्होंने कहा कि यह देखना निराशाजनक है कि शाहबाज अहमद जैसे लेफ्ट ऑर्म स्पिनर के खिलाफ बल्लेबाजों ने क्रॉस बैट शॉट्स खेले. कप्तान डेविड वार्नर ने मैच में 37 गेंदों पर 54 रन बनाए थे और टीम को जीत की राह पर पहुंचाया था लेकिन अंत में उसे हार का सामना करना पड़ा. हैदराबाद की टीम के हाथ से 17वें ओवर में मैच उस वक्त निकल गया जब शाहबाज की गेंद पर जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे और अब्दुल समद बड़ा शॉट मारने के प्रयास में अपना विकेट गंवा बैठे. डेविड वार्नर ने कहा कि हमें पता है कि आने वाले मैचों में हमें किस तरह वापसी करनी है. यहां अभी तीन मैच और बाकी है और मुझे उम्मीद है कि पिच अच्छी होगी.

यह भी पढ़ें : विराट कोहली ODI के नंबर एक क्रिकेटर नहीं रहे, अब मिला ये बड़ा सम्मान 

बता दें कि मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 149 रन बनाए थे और हैदराबाद के सामने जीत के लिए 150 रनों का लक्ष्य रखा. सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत भी अच्छी हुई और टीम जीत की ओर बढ़ रही थी, लेकिन 17 ओवर में मैच अचानक से बदला और एक ही ओवर में तीन विकेट चले गए. इसके बाद लाख कोशिश के बाद भी सनराइजर्स हैदराबाद को छह रन से करीब हार का सामना करना पड़ा. इस तरह से विराट कोहली की टीम आरसीबी ने अपने दोनों मैच जीत लिए हैं. 

(Input ians)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Apr 2021, 06:22:27 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.