logo-image

IPL 2021 : डेविड वार्नर पहुंचे अपने घर, पत्नी कैंडीस ने कही ये बात

आईपीएल 2021 को सस्पेंड हुए अब 25 दिन से भी  ज्यादा का वक्त बीत गया है. धीरे धीरे एक महीना होने को है. अगर आईपीएल चल रहा होता तो अब तो आईपीएल समापन की ओर होता. आईपीएल का फाइनल 30 मई को होना था.

Updated on: 27 May 2021, 04:35 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 को सस्पेंड हुए अब 25 दिन से भी  ज्यादा का वक्त बीत गया है. धीरे धीरे एक महीना होने को है. अगर आईपीएल चल रहा होता तो अब तो आईपीएल समापन की ओर होता. आईपीएल का फाइनल 30 मई को होना था. लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे स्थगित करना पड़ा और आनन फानन में खिलाड़ियों से कह दिया गया कि वे अपने घर चले जाएं. भारतीय खिलाड़ी को तुरंत अपने घर पहुंच गए, लेकिन विदेशी खिलाड़ियों को दिक्कत का सामना करना पड़ा. खास तौर पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को. हालांकि अब जब 25 दिन का वक्त हो चुका है, तब जाकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अपने घर पहुंच रहे हैं. जिसमें डेविड वार्नर भी शामिल हैं. इस बीच डेविड वार्नर के घर पहुंचने पर वार्नर की पत्नी और बच्चों ने चैन की सांस ली है. 

यह भी पढ़ें : WTC Final : भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच में दर्शकों को मिल सकती है स्टेडियम में एंट्री!

आईपीएल में शामिल होने के लिए भारत गए ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर स्वदेश लौट आए हैं और उनके आने से उनकी पत्नी और बच्चों ने राहत की सांस ली है. डेविड वार्नर की पत्नी कैंडीस ने कहा कि वार्नर अन्य खिलाड़ियों के साथ स्वदेश लौट आए हैं. हमें बहुत खुशी है कि वह अपने देश वापस आ गए हैं. उन्होंने कहा कि जो स्थिति थी वो काफी कठिन थी और मेरी बच्चियों को ज्यादा चिंता थी. ये अब उस उम्र में हैं जहां समझ सकती है कि क्या चल रहा है. डेविड वार्नर की पत्नी ने कहा कि वहां जो हालात थे काफी डरवाने थे. लेकिन हम आभारी हैं कि वह अपने देश आ गए हैं. कैंडीस ने कहा कि क्वारंटीन के दौरान वार्नर अपने परिवार से बात करते और दोस्तों से वीडियो कॉल पर बात करते हुए समय बिताते थे. 

यह भी पढ़ें : इंग्लिश बल्लेबाज को अक्षर पटेल ने कैसे फंसाया, बताई पूरी बात 

आईपीएल 2021 का सीजन डेविड वार्नर और उनकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ज्यादा अच्छा नहीं गया है. जब आईपीएल 14 शुरू हुआ तो डेविड वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान थे, लेकिन टीम को शुरुआत में ही लगातार हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद अचानक से टीम का कप्तान बदल दिया गया. डेविड वार्नर की जगह केन विलियमन को कप्तान बना दिया गया. बड़ी बात ये भी रही कि डेविड वार्नर की न केवल कप्तानी गई, बल्कि उन्हें टीम से भी बाहर कर दिया गया. हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की किस्मत उसके बाद भी नहीं बदली और टीम को फिर हार का सामना करना पड़ा. अभी आईपीएल आधा बचा हुआ है और देखना होगा कि बचे हुए आईपीएल में डेविड वार्नर खेलते हैं या नहीं. 

(input ians)