logo-image

IPL 2021 CSKvsSRH : एमएस धोनी के सामने आज डेविड वार्नर, जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन 

IPL 2021 CSK vs SRH : आईपीएल में आज बड़ा मैच होने वाला है. एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स एक बार फिर आज मैदान  पर उतरने वाली है. हालांकि सीएसके ने लगातार मुंबई में मैच खेले थे.

Updated on: 28 Apr 2021, 03:40 PM

नई दिल्ली :

IPL 2021 CSK vs SRH : आईपीएल में आज बड़ा मैच होने वाला है. एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स एक बार फिर आज मैदान  पर उतरने वाली है. हालांकि सीएसके ने लगातार मुंबई में मैच खेले थे, लेकिन आज टीम पहली बार दिल्ली के मैदान में खेलने उतरेगी. एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके आईपीएल 2021 की प्वाइंट्स टेबल में नंबर एक की कुर्सी पर थी, लेकिन मंगलवार को हुए रोचक मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी ने रिषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स को एक रन से हरा दिया था. इसके बाद आरसीबी की टीम नंबर वन बन गई थी, लेकिन अगर सीएसके को एक बार फिर नंबर वन बनना है तो आज का मैच जीतना ही होगा.

यह भी पढ़ें : IPL 2021: आरेंज कैप की रेस में इनकी है दावेदारी, देखें टॉप 5 स्कोरर

आपको बता दें कि कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों के बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में यह आईपीएल के 14वें सीजन का यह पहला मैच होगा. चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस सीजन में पांच में से अब तक चार मैच जीते हैं. टीम को सीजन के पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स से हार मिली थी. दूसरी तरफ, हैदराबाद ने अब तक पांच में से केवल एक ही मैच जीता है. सनराइसर्ज हैदराबाद को एकमात्र जीत पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली थी. उसके बाद से टीम को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. जहां तक आज के मैच के लिए प्लेइंग इलेवन की बात है तो सीएसके की टीम वैसे तो लगातार मैच जीत रही है और एमएस धोनी इससे छेड़छाड़ शायद ही करें, लेकिन लगातार देखने को मिल रहा है कि अंबाती रायडू का बल्ला नहीं चल रहा है, ऐसे में हो सकता है कि रॉबिन उथप्पा को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जाए. वहीं मोईन अली की वापसी भी हो सकती है. वहीं सनराइसर्ज हैदराबाद की टीम में भी कई सारे बड़े बदलाव देखने के लिए मिल सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : नई दिल्ली में हैदराबाद के सामने टेबल टॉपर चेन्नई की चुनौती

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन : रितुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसिस, सुरेश रैना, रोबिन उथप्पा, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, एमएम धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), सैम कुर्रन, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और इमरान ताहिर.

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन : डेविड वार्नर, जॉनी बेयरेस्टो, केन विलियमसन, मनीष पांडे, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, केदार जाधव, राशिद खान, जगदीश सुचित, खलील अहमद और सिद्धार्थ कौल.