logo-image

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स का स्टार खिलाड़ी मुंबई पहुंचा, दिया खास संदेश

आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स अपनी प्रैक्टिस कर रही है.

Updated on: 20 Mar 2021, 04:07 PM

highlights

  1. आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स अपनी प्रैक्टिस कर रही है
  2. चेन्नई सुपरकिंग्स के लि ब्रावो का पिछला साल अच्छा नहीं गया था
  3. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होगा चेन्नई सुपरकिंग्स का पहला मैच

 

 

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स अपनी प्रैक्टिस कर रही है. पिछला साल बेकार जाने के बाद एम एस धोनी की टीम अपने कुछ खिलाड़ियों के साथ चेन्नई के कैंप में है. चेन्नई सुपरकिंग्स का पहला मैच 10 अप्रैल को होने वाला है जिसमें उनकी भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होगा. रिपोर्ट्स के अनुसार चेन्नई सुपरकिंग्स कुछ दिनों बाद अपने कैंप को मुंबई में शिफ्ट करेगी और वहां पर प्रैक्टिस करने वाली है. अब एम एस धोनी की टीम के स्टार ऑलराउंडर ने आईपीएल 2021 के लिए मुंबई में कदम रख दिया है.

ये भी पढ़ें: INDvENG, 5thT20I, Dream11: फाइनल मुकाबले में विराट पर सबसे बड़ा दांव

चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो अब मुंबई पहुंच गए हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स ने ऑफिशियली सोशल मीडिया हैंडल पर ब्रावो की वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो में ड्वेन ब्रावो बल्लेबाज अंबाती रायडू के लिए बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि रायडू मेरे भाई मैं यहां हूं. वहीं इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ब्रावो का मुंबई पहुंचे पर स्वागत है. चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए ड्वेन ब्रावो एक अहम खिलाड़ी है क्योंकि वो बल्लेबाजी के साथ साथ गेंदबाजी से भी विरोधियों पर वार करते हैं.

 

ये भी पढ़ें: INDW vs SAW: हरमनप्रीत के बगैर द. अफ्रीका का सामना करेगी टीम इंडिया

चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए ब्रावो का पिछला साल अच्छा नहीं गया था और उन्होंने सिर्फ 6 मुकाबले खेले थे. जिसमें उनके बल्ले से सिर्फ 7 रन आए थे जबकि 6 विकेट अपने नाम किए थे. आईपीएल करियर में ड्वेन ब्रावो ने 140 मैच खेले और 1490 रन बनाए हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स के अलावा ड्वेन ब्रावो मुंबई इंडियंस से भी खेल चुके हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए आईपीएल 2020 बहुत खराब गया था और वो पहली बार टूर्नामेंट के फाइनल तक पहुंच नहीं पाई थी. चेन्नई सुपरकिंग्स ने धोनी की कप्तानी में तीन बार खिताब जीता है जबकि इस साल उन्हें जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. अब देखना होगा कि इस बार ब्रावो कितने मुकाबले खेलते हैं और कैसा प्रदर्शन करते हैं.