News Nation Logo

IPL 2021:  चेन्नई जीतेगी आईपीएल! ये है वजह

पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने चेन्नई के आईपीएल जीतने के कयास लगाए हैं. दावा किया है की टीम के पास सीरीज जीतने का सुनहरा मौका है.

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 17 Sep 2021, 08:30:33 PM
Chennai Super Kings ghgfhfhgfhfh

cricket (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :

आईपीएल (IPL 2021) में इस बार चेन्नई का पास खिताब जीतने का सुनहरा मौका है. दरअसल, आईपीएल की शुरुआत में धोनी को लोग बूढ़ा शेर समझ रहे थे लेकिन उन्होंने और उनकी टीम ने आईपीएल के पहले सेशन में प्रदर्शन किया है, उसने आलोचकों को चौंका दिया. यह कहना है इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन का. उन्होंने एक मीडिया एजेंसी से बातचीत में कहा कि आईपीएल के पहले फेज में चेन्नई ने शानदार खेल दिखाया था. चेन्नई के ओवरसीज खिलाड़ी फाफ डू प्लेसिस, मोइन अली, सैम कुरन बहुत बेहतरीन खेल रहे थे. हालांकि अभी चार महीने के ब्रेक के बाद हो सकता है उन्हें फिर से गियर में आने में थोड़़ा सा समय लगे लेकिन वर्तमान हालातों को देखते हुए केविन पीटरसन का कहना है कि इस बार चेन्नई के पास खिताब जीतने के सुनहरा मौका  है. 

वहीं, पीटरसन ने मुंबई इंडियन्स को भी चेताया है. पीटरसन ने कहा है कि अक्सर आईपीएल में धीमी शुरुआत करते हैं लेकिन इस बार धीमी शुरुआत भारी पड़ सकती है. दरअसल, आईपीएल का आधा सेशन पहले ही बीत चुका है. अभी मुंबई इंडियन्स सात में से चार मैच जीती है और उसके आठ अंक हैं. ऐसे में अब उसे शुरू से ही जीतने की कोशिश करनी होगी क्योंकि मैच गंवाने का अब समय नहीं है. शुरुआती मैच अगर गवां दिए तो टीम दबाव में आ जाएगी. वही, केविन पीटरसन के दावे से मुंबई इंडियंस की टीम में उत्साह है. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2021: आईपीएल की इन टॉप टीमों के कप्तान रह चुके हैं कई लव रिलेशनशिप में

बता दें कि आईपीएल का दूसरा सेशन 19 सितंबर से शुरू होने वाला है. हालांकि इस बार आईपीएल अप्रैल में भारत में ही शुरू हुआ था लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप और दिल्ली में बायोबबल फूटने के कारण इसे बीच में ही रोकना पड़ा. इसके बाद अब बचा हुआ सेशन 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है. हालांकि की यह बचा हुए सेशन दुबई में होगा. सभी टीमें इसके लिए दुबई पहुंच चुकी हैं. हालांकि आईपीएल की शुरुआती सेशन और अब बचे हुए सेशन के बीच कई टीमों के खिलाड़ी बदल चुके हैं. कुछ खिलाड़ी फिटनेस तो कुछ खिलाड़ी व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल नहीं खेल रहे हैं.  


वहीं पाइंट टेबल की बात करें तो जब आईपीएल का पहले सेशन बीच में रोका गया तब दिल्ली कैपिटल्स शीर्ष पर चल रही थी. इसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स दूसरे नंबर पर थी. तीसरे नंबर पर रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु है. चौथे पर मुंबई इंडियन्स है. पांचवें नंबर पर राजस्थान रॉयल्स है. छठवें पर पंजाब सुपर किंग्स, सातवें पर कोलकाता नाइट राइडर और आठवें नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद है. 

First Published : 17 Sep 2021, 08:30:33 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.