logo-image

IPL 2021: आईपीएल की इन टॉप टीमों के कप्तान रह चुके हैं कई लव रिलेशनशिप में

इस समय आईपीएल की पॉइंट टेबल में दिल्ली, चेन्नई, बेंगलुरु और मुंबई की टीमें आगे चल रही हैं और लव रिलेशनशिप यानी प्यार का चक्कर चलाने में भी इन टीमों के कप्तान बहुत आगे रहे हैं. 

Updated on: 17 Sep 2021, 06:16 PM

highlights

  • दिल्ली, चेन्नई, बेंगलुरु और मुंबई है अभी शीर्ष चार में 
  • चारों टीमों के कप्तानों के कई लड़कियों संग जुड़े हैं नाम
  • तीन कप्तानों की हो चुकी है शादी, एक है कुंवारा

नई दिल्ली :

आईपीएल (IPL) की शुरुआत होने जा रही है. आईपीएल जब से शुरू हुआ है तब से हॉटनेस और ग्लैमर का तड़का इसमें लगता रहा है. वहीं, हमारे आईपीएल के कई कप्तान खेलने में ही नहीं 'प्यार के खेल' में भी बहुत आगे रहे हैं. इस समय आईपीएल की पॉइंट टेबल में दिल्ली, चेन्नई, बेंगलुरु और मुंबई की टीमें आगे चल रही हैं और लव रिलेशनशिप यानी प्यार का चक्कर चलाने में भी इन टीमों के कप्तान बहुत आगे रहे हैं. सबसे पहले बात करते हैं चौथे नंबर पर चल रही टीम मुंबई इंडियंस की.

इसे भी पढ़ेंः विराट और रोहित का एक दूसरे की पत्नियों से रहा है ये 'ट्विस्ट संबंध', आईपीएल से पहले हो रही चर्चा 

मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं रोहित शर्मा. रोहित शर्मा (Rohit sharma) ने कुछ साल पहले रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) से लव मैरिज की थी. दोनों के अफेयर की काफी चर्चे रहे थे लेकिन रितिका, रोहित का पहला प्यार नहीं थीं. इससे पहले इनका रिलेशन ब्रिटिश मॉडल सोफिया हयात से भी रह चुका है. सोफिया हयात बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. कमाल की बात दोनों के रिलेशनशिप के खुलासा रोहित की शादी के बाद खुद सोफिया ने किया. उन्होंने बताया कि रोहित उनको डेट कर चुके हैं हालांकि सोफिया ने ये भी बताया कि उनका रोहित से अफेयर खत्म हो चुका है. वहीं, कई मीडिया साइट का दावा है कि रोहित का 11वीं क्लास में भी अपनी क्लासमेट से रिलेशन रह चुका है. उसके बाद क्रिकेट जगत में एंट्री करने के बाद हैदराबाद की एक लड़की ने भी उनकी लाइफ में एंट्री की लेकिन रिलेशन ज्यादा दिन चला नहीं. 

अब नंबर आता है आईपीएल में तीसरे नंबर पर चल रही टीम आरसीबी यानी रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु का. आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने भी फिल्म स्टार अनुष्का शर्मा को कई साल डेट किया फिर दोनों ने शादी कर ली लेकिन प्यार की पिच पर विराट पहले भी चौके-छक्के मार चुके हैं. सबसे पहले विराट का नाम बाहुबली की हिरोइन तमन्ना भाटिया से जुड़ा था. दोनों एक विज्ञापन में साथ नजर आए थे. दोनों का रिलेशन बढ़िया चल रहा था लेकिन तभी विराट ने प्यार की क्रीज बदल ली. विराट ब्राजील की एक्ट्रेस इजाबेल लेट को डेट करने लगे. इजाबेल एक फिल्म सिक्सटीम की शूटिंग करने भारत आई थीं. बाद में यह जोड़ी सिंगापुर में भी डेट करते नजर आई लेकिन कुछ दिन बाद यह रिलेशन खत्म हो गया. वहीं, गुपचुप तौर पर विराट का नाम अपनी इवेंट मैनेजर रितिका सजदेह से भी जुड़ा लेकिन खबर की कभी पुष्टि नहीं हुई. रितिका इस समय रोहित शर्मा की पत्नी हैं. 

अब बात करते हैं आईपीएल में नंबर दो पर चल रही टीम चेन्नई सुपर किंग्स की. इसके कप्तान हैं कैप्टन कूल यानी महेंद्र सिंह धोनी. महेंद्र सिंह धोनी ने अपने बचपन की दोस्त साक्षी से 2010 में शादी की थी. दोनों बचपन के दोस्त थे और बड़े होकर ये दोस्ती प्यार में बदल गई लेकिन ये रिलेशन इतना भी आसान नहीं था. इस बीच धोनी का नाम कई लड़कियों से जुड़ा. महेंद्र सिंह धोनी का एक समय फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण संग रिलेशन होने के खूब चर्चे थे. हालांकि बाद में दीपिका का नाम अन्य लोगों संग जुड़ गया. वहीं, धोनी पर बनी एक फिल्म में दावा किया गया था कि धोनी का बचपन में प्रियंका झा नाम की लड़की से अफेयर था. इसकी एक एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. जिसके बाद धोनी काफी समय के लिए तन्हा हो गए थे. 

ये तो थी शादीशुदा कप्तानों की बात. अब नंबर आता है आईपीएल में नंबर वन चल रही दिल्ली का. इसके कप्तान ऋषभ पंत कुंवारे हैं. अभी क्रिकेट में बाकी कैप्टन के कंपेयर में नये हैं लेकिन प्यार के मामले में पीछे नहीं है. ऋषभ पंत इस समय ईशा नेगी नाम की लड़की से रिलेशन है. ऋषभ पंत ने खुद सोशल मीडिया पर यह बात एक्सेप्ट की है. ईशा एक इंटरप्रेनर और इंटीरियर डेकॉर डिजाइनर हैं. सोशल मीडिया पर वह बहुत एक्टिव रहती हैं. हालांकि ऋषभ पंत का नाम इससे पहले ग्लैमरस गर्ल और कई फिल्मों में हॉट डांस कर चुकीं उर्वशी रौतेला संग जुड़ चुका है लेकिन फिलहाल दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे को ब्लॉक कर चुके हैं.