News Nation Logo

विराट और रोहित का एक दूसरे की पत्नियों से रहा है ये 'ट्विस्ट संबंध', आईपीएल से पहले हो रही चर्चा 

विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कप्तानी को लेकर चर्चा हो रही है तो दोनों के संबंधों को लेकर भी चर्चा होना लाजमी है. आजकल सोशल मीडिया पर इस बात पर भी चर्चा चल रही है कि दोनों के एक दूसरे की पत्नियों से कैसे संबंध रहे हैं.

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 17 Sep 2021, 05:55:28 PM
Rohit Virat dfdfdfdfd

cricket (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • रोहित शर्मा का जुड़ चुका है अनुष्का संग नाम
  • 2013 में विराट और रितिका का नाम भी जुड़ा था
  • सोशल मीडिया पर फिर पुराने मुद्दे उठने लगे हैं

नई दिल्ली :

आईपीएल (IPL) शुरू होने जा रहा है और उससे पहले ही विराट कोहली (virat kohli) ने टी-20 (T-20) की कप्तानी छोड़ने की घोषणा कर दी है. हालांकि उन्होंने कहा है कि वह टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 world cup) तक कप्तान बने रहेंगे. विराट के बाद कप्तान कौन होगा, इस सवाल के जवाब में रोहित शर्मा का नाम सबसे आगे है. यानी टी-20 वर्ल्ड कप के बाद रोहित शर्मा का नाम बतौर कप्तान लगभग तय माना जा रहा है. अब अगर विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कप्तानी को लेकर चर्चा हो रही है तो दोनों के संबंधों को लेकर भी चर्चा होना लाजमी है. आजकल सोशल मीडिया पर इस बात पर भी चर्चा चल रही है कि दोनों के एक दूसरे की पत्नियों से कैसे संबंध रहे हैं. हद तो ये है कि कुछ साल पहले रोहित शर्मा का नाम विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा से जोड़ दिया गया था हालांकि दोनों के बीच ऐसी कोई बात सामने नहीं आई थी लेकिन सोशल मीडिया पर तमाम मीम बन गए थे. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2021: ये दो टीम हैं आईपीएल की सबसे खास टीम, जानें वजह

अनुष्का और रोहित का नाम तब भी चर्चा में आया था जब अनुष्का और विराट कोहली की शादी हुई थी, उसके कुछ दिन बाद, रोहित शर्मा ने वनडे मैच में अपनी तीसरी डबल सेंचुरी लगाई थी. इसके बाद ट्विटर पर रोहित शर्मा ने विराट और अनुष्का को बधाई देते हुए लिखा था कि आप दोनों को मुबारक, मैं कोहली के साथ हसबैंड हैंडबुक शेयर करूंगा. अनुष्का अपना सरनेम मत बदलना. इस मैसेज की काफी चर्चा होने लगी. दरअसल, मुबारकबाद तक तो ठीक था लेकिन सरनेम नहीं बदलने वाली बात लोगों के गले नहीं उतरी. लोगों ने ये कनेक्शन भी जोड़ा कि रोहित भी शर्मा हैं और अनुष्का भी शर्मा हैं. हालांकि इस ट्वीट का काफी समय तक अनुष्का ने कोई जवाब नहीं दिया लेकिन बाद में पारी की मुबारकबाद देते हुए लिखा कि हाहाहा...थैंक्स रोहित..और तुम्हारी शानदार पारी के लिेए मुबारकबाद. 

इस जवाब में भी अनुष्का ने सरनेम वाली बात पर कुछ नहीं कहा तो सोशल मीडिया वालों को मसाला मिल ही गया. हालांकि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच ट्वीस्ट यही नहीं खत्म होता है. विराट और रोहित के पत्नी रितिका सजदेह का नाम भी एक बार जुड़ चुका है. 

दरअसल, साल 2013 में विराट कोहली एक लड़की के साथ मूवी डेट पर कैप्चर हुए थे. फोटोग्राफर्स ने तब फोटो भी ली लेकिन उस लड़की ने अखबार से अपना चेहरा छुपा लिया.  एक अखबार एशियन एज और क्रिकएडिक्टर जैसी साइटों ने बाद में दावा किया था कि यह लड़की रितिका सजदेह थीं. तब रितिका एक अनजाना नाम था. हालांकि बाद में इस खबर की कहीं पुष्टि तो नहीं हुई कि वह लड़की कौन थी लेकिन दावा ये भी किया गया कि रितिका, विराट की स्पोर्ट्स टैलेंट मैनेजर थीं. दरअसल, विराट और रितिका की मुलाकात 2010 में आईपीएल के दौरान हुई थी. तब विराट के ब्रांड प्रमोशन और बाकी मैनेजमेंट के काम रितिका ही देखती थीं. अब विराट के कप्तानी छोड़ने के बाद पुरानी चर्चाओं की फिर हवा मिल रही है. 

First Published : 17 Sep 2021, 05:48:18 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.