logo-image

IPL 2021: MS Dhoni के लिए CSK के कोच ने बोली दिल छू लेने वाली बात

चेन्नई सुपरकिंग्स इस वक्त आईपीएल 2021 की तैयारियों में जुटी है और अपने कैंप में प्रैक्टिस कर रही है.

Updated on: 16 Mar 2021, 03:23 PM

highlights

  1. एम एस धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं
  2. राजीव कुमार की रेखदेख में चेन्नई सुपरकिंग्स प्रैक्टिस कर रही है
  3. माही ने चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए 197 मैच में कप्तानी की है जिसमें 119 जीते और 76 हारे हैं.

 

 

नई दिल्ली :

चेन्नई सुपरकिंग्स इस वक्त आईपीएल 2021 की तैयारियों में जुटी है और अपने कैंप में प्रैक्टिस कर रही है. इस कैंप में सबसे ज्यादा निगाहें कप्तान एम एस धोनी पर है. एम एस धोनी अब 40 साल के होने वाले हैं लेकिन वो आईपीएल के पूरी तरह से फिट हैं और मैच के लिए तैयारी कर रहे हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स अपनी प्रैक्टिस की वीडियो पोस्ट करती रहती है. अब चेन्नई सुपरकिंग्स के मेंबर्स से धोनी के लिए पूछा गया जबकि उनके फील्डिंग कोच ने माही को जबरदस्त बता दिया. आईपीएल में साल 2008 से चेन्नई सुपरकिंग्स के खेल रहे धोनी की कप्तानी में तीन खिताब जीते जबकि दो बार चैंपियंस लीग भी जीती. माही ने चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए 197 मैच में कप्तानी की है जिसमें 119 जीते और 76 हारे हैं.

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng:मैन ऑफ द मैच इशान किशन ने मैच के बाद चहल से बोली मजेदार बात

चेन्नई सुपरकिंग्स के फील्डिग कोच राजीव कुमार ने धोनी को लेकर प्रतिक्रिया दी. राजीव कुमार की रेखदेख में चेन्नई सुपरकिंग्स प्रैक्टिस कर रही है. राजीव कुमार ने कहा कि धोनी आईपीएल 2021 के लिए तैरायी कर रहे हैं और धोनी को पता है कि उनका शरीर और उनकी गेम कैसी है और वो काफी चतुर क्रिकेटर हैं. उन्होंने कहा कि धोनी 40 के होने जा रहे हैं लेकिन वो गेंद को काफी अच्छे से हिट कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

 

एम एस धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और अब आईपीएल ही खेलते हैं. पिछला सीजन एम एस धोनी के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था क्योंकि उनके बल्ले से सिर्फ 200 रन ही निकले थे जबकि वो टीम को मैच जीताने में कामयाब नहीं हुए थे. चेन्नई सुपरकिंग्स पिछले सीजन 7वें स्थान पर थी और पहली बार वो प्लेऑफ तक नहीं पहुंची थी. वहीं चेन्नई के फील्डिंग कोच राजीव कुमार ने कहा कि धोनी अपने खेल पर काफी ध्यान देते हैं और उन्हें अपने खेल के बारे में पता है. 

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Punjab Kings ने दिग्गज गेंदबाज को किया अपनी टीम में शामिल 

एम एस धोनी ने प्रैक्टिस सेशन में जमकर छक्के चौके लगा रहे हैं और उनका वीडियो वायरल भी हो गया है. चेन्नई सुपरकिंग्स के काफी सारे खिलाड़ी चेन्नई पहुंच गए हैं बचे खिलाड़ी 18 मार्च तक टीम का हिस्सा होंगे. चेन्नई सुपरकिंग्स का पहला मैच 10 अप्रैल को मुंबई के मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाला है और इसके लिए शायद चेन्नई सुपरकिंग्स कुछ वक्त बाद अपना कैंप मुंबई शिफ्ट कर सकती है. धोनी की जीत को देख लग रहा है कि इस बार माही टीम को चैंपियन बनाकर ही दम लेंगे.