News Nation Logo
Banner

IPL 2021 : दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, इस खिलाड़ी का फेज 2 में खेलना मुश्किल 

IPL 2021 Delhi Capitals Steve Smith Update News : आईपीएल 2021 के लिए सभी टीमें खेलने की तैयारी कर रही हैं. आईपीएल 14 के फेज टू का आयोजन यूएई में किया जाएगा. बचे हुए मैच सितंबर से लेकर अक्टूबर तक खेले जाएंगे.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 03 Jul 2021, 12:33:37 PM
IPL 2021 Steve Smith

IPL 2021 Steve Smith (Photo Credit: ians)

highlights

  • आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच सितंबर- अक्टूबर में यूएई में खेले जाएंगे
  • स्टीव स्मिथ का आईपीएल 2021 के दूसरे फेज यूएई में खेलना मुश्किल
  • आईपीएल 14 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने स्मिथ को अपने पाले में किया था 

नई दिल्ली :

IPL 2021 Delhi Capitals Steve Smith Update News : आईपीएल 2021 के लिए सभी टीमें खेलने की तैयारी कर रही हैं. आईपीएल 14 के फेज टू का आयोजन यूएई में किया जाएगा. बचे हुए मैच सितंबर से लेकर अक्टूबर तक खेले जाएंगे. शेष मैचों के शेड्यूल और तारीखों का ऐलान किया जाना बाकी है. इस बीच आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स बड़ी मुश्किल में फंस गई है. पता चला है कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच खेलने नहीं आएंगे. हालांकि अभी इसकी पुष्टि का इंतजार किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : IND vs ENG : रोहित शर्मा के साथ कौन करे ओपनिंग, वसीम जाफर ने बताया

आईपीएल 2021 से पहले ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने स्टीव स्मिथ को अपने पाले में कर लिया था. शुरुआती कुछ मैच खेलने के बाद वे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा भी रहे. लेकिन अब स्टीव स्मिथ ने कहा है कि उनकी कोहनी की चोट अभी ठीक नहीं है और जब वे आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे थे, तब उन्हें बहुत दिक्कत हो रही थी और वे दवाई लेकर खेल रहे थे. इनसाइड स्पोर्ट्स के अनुसार आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स ने अभी तक स्टीव स्मिथ को लेकर अभी तक कुछ  भी नहीं कहा है, लेकिन माना जा रहा है कि वे आईपीएल के दूसरे फेज में यूएई नहीं पहुंचेंगे और एशेज सीरीज की तैयारी करेंगे. 

यह भी पढ़ें : हरभजन सिंह : टीम इंडिया से 5 साल से बाहर, लेकिन नहीं लिया संन्यास 

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस भी आईपीएल न खेलने की बात कह चुके हैं, वे कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेलते हैं, बाकी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को लेकर भी अभी तक कुछ साफ नहीं है. न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों के अलावा कुछ और खिलाड़ी आईपीएल खेलेंगे, लेकिन इंग्लैंड के खिलाड़ियों का भी आना मुश्किल ही नजर आ रहा है. दिल्ली कैपिटल्स के लिए भले आईपीएल 2021 में ज्यादा रन न बना पाए हों, लेकिन उनके पास कप्तानी का अच्छा अनुभव है, इससे वे रिषभ पंत की मदद जरूर कर सकते थे. इससे दिल्ली कैपिटल्स के लिए मुश्किल जरूर खड़ी हो सकती है.

First Published : 03 Jul 2021, 12:33:37 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL 2021 Steve Smith CA