logo-image

IPL 2021 Auction से पहले डेविड वार्नर की SRH ने पूछा बड़ा सवाल 

आईपीएल 2021 के ऑक्शन की तारीख का ऐलान हो गया है. इस बार का ऑक्शन चेन्नई में 18 फरवरी को होगा. इस बीच टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इससे पहले फ्रेंचाइजियों ने साफ कर दिया है कि वे किसे रिटेन करने जा रही हैं और किसे रिलीज कर दिया गया है.

Updated on: 27 Jan 2021, 04:45 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 के ऑक्शन की तारीख का ऐलान हो गया है. इस बार का ऑक्शन चेन्नई में 18 फरवरी को होगा. इस बीच टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इससे पहले फ्रेंचाइजियों ने साफ कर दिया है कि वे किसे रिटेन करने जा रही हैं और किसे रिलीज कर दिया गया है. ये लिस्ट अब सामने है. सभी टीमों के पर्स में ठीकठाक पैसे भी हैं, जिससे वे नए खिलाड़ियों पर दांव लगाने के बारे में सोच रही हैं. इस बीच डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने ट्विटर पर अपने फैंस से एक सवाल किया है, जिसका फैंस जवाब भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें : BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की तबीयत फिर बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती 

सनराइजर्स हैदाराबाद की ओर से अपने ट्विटर पर सवाल किया गया है कि फैंस बताएं कि आईपीएल 2021 के ऑक्शन में उन्हें कौन सा खिलाड़ी खरीदना चाहिए, लेकिन टीम की ओर से ये भी शर्त रखी गई है कि खिलाड़ी का नाम नहीं लिखना है यानी इशारों में बात कहनी है. ये अपने आप में एक बड़ा टास्क है. हालांकि इसके बाद लगाातार फैंस जवाब दे रहे हैं और अपने पसंद के खिलाड़ी का नाम लिख रहे हैं, वहीं कुछ लोग इशारों में भी अपनी बात लिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें : इरफान  पठान और लिएंडर पेस में हुआ मैच, उसके बाद.....

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद टीम की कप्तानी इस बार भी डेविड वार्नर के ही हाथ में रहने वाली है, वहीं टीम ने अपने सबसे कम खिलाड़ियों को रिलीज किया है. इस बार के आईपीएल के लिए मिनी ऑक्शन होगा और इसमें 150 खिलाड़ियों की अदला बदली होने की बात सामने आ रही है. इसमें विदेशी खिलाड़ी भी शामिल है. रिटेंशन में सनराइजर्स हैदराबाद ने सबसे ज्यादा 22 खिलाड़ियों को रिटेन किया है, वहीं विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 12 खिलाड़ियों को रिटेन किया है. इस वक्त पर्स की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद के पास 10.75 रुपये हैं, जो सबसे ज्यादा तो नहीं हैं, लेकिन फिर भी कुछ खिलाड़ियों को अपने पाले में करने के लिए यह रकम भी ठीक ठाक है. अभी तक के आईपीएल के इतिहास में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम एक बार ट्रॉफी पर कब्जा किया है. आईपीएल 2020 में भी टीम प्लेआफ तक पहुंची थी, लेकिन इसके बाद उसे हार का सामना करना पड़ा और टीम बाहर हो गई. अब जिस तरह से टीम ने बहुत कम खिलाड़ियों को टीम ने रिलीज किया है, उससे नहीं लगता कि टीम ऑक्शन के दिन टीम बहुत ज्यादा खरीदारी करने जाएगी.