logo-image

इरफान  पठान और लिएंडर पेस में हुआ मैच, उसके बाद.....

टीम इंडिया के पूर्व आलराउंडर इरफान पठान को तो आपने क्रिकेट खेलते हुए कई बार देखा होगा. वे संन्यास लेने के बाद भी कहीं न कहीं खेलते हुए दिख जाते हैं, लेकिन टेनिस स्टार लिएंडर पेस हाथ में बैट लिए आपने कम ही देखा होगा.

Updated on: 27 Jan 2021, 03:14 PM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के पूर्व आलराउंडर इरफान पठान को तो आपने क्रिकेट खेलते हुए कई बार देखा होगा. वे संन्यास लेने के बाद भी कहीं न कहीं खेलते हुए दिख जाते हैं, लेकिन टेनिस स्टार लिएंडर पेस हाथ में बैट लिए आपने कम ही देखा होगा. लेकिन ये दोनों साथ साथ खेलते हुए नजर आए. इस खेल का एक फोटो भी इरफान पठान ने अपने ट्विटर पर शेयर किय है और लिएंडर पेस के लिए खास मैसेज भी लिखा है. 

यह भी पढ़ें : गूगल के CEO सुंदर पिचाई ने इंग्लैंड टीम के भारत पहुंचने पर किया सुंदर ट्वीट 

टीम इंडिया के लिए  29 टेस्ट और 120 वन डे मैच खेलने के साथ ही 2007 में टी20 विश्व कप जीतने वाली टीम के सदस्य रहे इरफान पठान ने अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. इरफान पठान अब आईपीएल नहीं खेलते हैं, लेकिन दुनिया में जो टी20 लीग होती हैं, उसमें वे जरूर खेलते हुए दिख जाते हैं. आईपीएल में वे कमेंट्री करते हुए भी नजर आते हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Auction Update : 18 फरवरी को चेन्नई में होगा खिलाड़ियों का ऑक्शन

वहीं अगर लिएंडर पेस की बात करें तो पेस का प्लान है कि वे 8वें ओलंपिक खेल में हिस्सा लें. बताया जा रहा है कि इसके लिए वे कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं. इसी साल टोक्यो में ओलंपिक होने हैं. हालांकि पिछले साल लिएंडर पेस ने कहा था कि 2020 उनका अंतिम सत्र होगा, लेकिन कोरोना वायरस के कारण ओलंपिक को स्थागित कर दिया गया था. आपको बता दें कि इस साल 23 जुलाई से टोक्यो ओलंपिक शुरू हो रहा है. तब तक पेस 48 साल के हो जाएंगे. देखना होगा कि वे तब तक कितने फिट रहते हैं. शायद अपने आपको फिट रखने के लिए वे क्रिकेट खेल रहे हैं. इसका फोटो इरफान पठान ने शेयर किया है और लिखा है कि ये एक छोटी लेकिन हमेशा याद रखने वाली पार्टनरशिप.