logo-image

गूगल के CEO सुंदर पिचाई ने इंग्लैंड टीम के भारत पहुंचने पर किया सुंदर ट्वीट 

भारत से लंबी टेस्ट सीरीज, वन डे सीरीज और टी20 मैच खेलने के लिए इंग्लैंड की टीम भारत पहुंच चुकी है. इंग्लैंड की टीम श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैच खेलने के बाद भारत पहुंची है. इस बीच गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने एक ट्विट किया है.

Updated on: 27 Jan 2021, 02:42 PM

नई दिल्ली :

भारत से लंबी टेस्ट सीरीज, वन डे सीरीज और टी20 मैच खेलने के लिए इंग्लैंड की टीम भारत पहुंच चुकी है. इंग्लैंड की टीम श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैच खेलने के बाद भारत पहुंची है. बुधवार दोपहर को पूरी टीम चेन्नई एयरपोर्ट पर पहुंची. इसके बाद पूरी टीम और सपोर्ट स्टाफ का कोरोना टेस्ट किया गया, इसके बाद टीम होटल के लिए रवाना हो गई. इस बीच गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने एक ट्विट किया है, जिसमें उन्होंने सुंदर बात कही है. सुंदर पिचाई ने ट्विट में लिखा है कि मेरे होम टाउन भारत में आपका स्वागत है, उम्मीद है कि ये सीरीज अच्छी रहेगी. इसके साथ ही सुंदर पिचाई ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें इंग्लैंड की टीम होटल में चेकइन करती हुई दिख रही है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Auction Update : 18 फरवरी को चेन्नई में होगा खिलाड़ियों का ऑक्शन

हालांकि कुछ खिलाड़ी पहले ही भारत पहुंंच गए थे, उनमें बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर जैसे प्रमुख खिलाड़ी  हैं. अब कप्तान जोए रूट के नेतृत्व में बाकी टीम भी पहुंच गई है. इंग्लैंड टीम के तमिलनाडु के चेन्नई एयरपोर्ट पहुंचते ही सबसे पहले टीम के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट हुआ, इसके बाद सभी को होटल के लिए रवाना कर दिया गया. अब टीम कुछ दिन क्वारंटीन में गुजारेगी, उसके बाद टीम प्रेक्टिस के लिए मैदान में उतरेगी. 
इंग्लैंड की टीम इससे पहले श्रीलंका को उसी के देश में टेस्ट सीरीज में 2-0 से हरा चुकी है. टीम के कप्तान जोए रूट लगातार अच्छा खेल दिखा रहे हैं. ये टीम इंडिया के लिए चिंता का सबब है. हालांकि टीम इंडिया भी ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में ही टेस्ट सीरीज में 2-1 से हराकर आई है, इसलिए टीम इंडिया के लिए हौसले बुलंद हैं. अब दोनों देशों के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज होगी. 

यह भी पढ़ें : IPL Auction 2021 : धोनी की CSK की ओर से ओपनिंग कर सकते हैं ग्लेन मैक्सवेल!

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट पांच फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा टेस्ट भी 13 फरवरी से ही चेन्नई में खेला जाएगा. इसके बाद भारत और इंग्लैंड की टीमें अहमदाबाद के लिए रवाना होंगी, जहां मोटेरा स्टेडियम में दो टेस्ट खेले जाएंगे. मोटेरा स्टेडियम अब दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम बन गया है, जहां पहला इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा. इसके बाद दोनों देशों के बीच टी20 और वन डे सीरीज भी खेली जाएगी.