logo-image

IPL 2021 Auction: चेन्नई सुपरकिंग्स की होगी इन खिलाड़ियों पर नजर, देखिए लिस्ट

आईपीएल 2021 के ऑक्शन में अब कम समय बचा है और सभी टीम अपनी लिस्ट बना चुकी है कि किस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करना है.

Updated on: 18 Feb 2021, 10:04 AM

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 के ऑक्शन में अब कम समय बचा है और सभी टीम अपनी लिस्ट बना चुकी है कि किस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करना है. तीन बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स पर ऑक्शन में खासी निगाहें होंगी क्योंकि उनके पास नीलामी ने 19.90 करोड़ रुपये हैं लेकिन सिर्फ 6 खिलाड़ी को खरीद सकती है जिसमें एक विदेशी खिलाड़ी है. ऐसे में माही एंड कंपनी अपनी लिस्ट तैयार कर चुकी है किस खिलाड़ी को हर हाल में खरीदना है. यहां हम आपको बताने वाले हैं कि किन खिलाड़ियों पर होगी चेन्नई सुपरकिंग्स की निगाहें.


चेन्नई सुपरकिंग्स की इन पर होंगी निगाहें

चेन्नई सुपरकिंग्स ऑलराउंडर मोइन अली को खरीद सकती है क्योंकि उनके पास स्पिनर और बल्लेबाज की मिडल ऑर्डर में कमी है. इसके अलावा एक विकेटकीपर पर भी चेन्नई की नजरें टिकी है. माना जा रहा है कि सैम बिलिंग्स को धोनी का साथ मिल सकता है. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल पर भी चेन्नई की खास निगाहें होंगी. वहीं इंग्लैंड के जेसन रॉय को सही दामों पर चेन्नई सुपरकिंग्स अपने साथ जोड़ सकती है जबकि कृष्णप्पा गौथम जो ऑलराउंडर हैं उन्हें भी खरीद सकती है. 

ये भी पढ़ें: IPL 2021 Auction से पहले सभी 8 टीम के स्क्वॉड पर एक नज़र

चेन्नई सुपरकिंग्स का स्क्वॉड: एमएस धोनी (कप्तान) , सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, केएम आसिफ, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फैफ डु प्लेसी, इमरान ताहिर, एन जगदीशन, कर्ण शर्मा, लुंगी एगिडी, मिशेल सेंटनर, रविंद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़, शार्दुल ठाकुर, सैम करन, जोश हेजलवुड, आर साई किशोर, रॉबिन उथप्पा

ये भी पढ़ें: IPL Auction से पहले पंजाब किंग्स ने किया अपना नया लोगो लॉन्च

चेन्नई सुपरकिंग्स इस बार हरभजन सिंह, केदार जाधव, पीयूष चावला, शेन वॉटसन, मुरली विजय और मोनू कुमार सिंह को रिलीज कर चुकी है. आईपीएल के नियमों के अनुसार सिर्फ आठ विदेशी खिलाड़ी ही एक टीम का हिस्सा हो सकते हैं जबकि 25 खिलाड़ी को टीम में शामिल किया जा रहा है. इस बार आईपीएल ऑक्शन में 292 खिलाड़ी पर बोली लगने वाली है लेकिन 61 खिलाड़ी ऐसे होंगे जिन्हें किसी टीम में जगह मिलने वाली है. इस बार का मिनी ऑक्शन चेन्नई में होने वाला है लेकिन हमेशा ये बैंगलोर में हुआ करता था