logo-image

IPL 2021 Auction: नीलामी में कौन सबसे महंगा खिलाड़ी बिकेगा, जानिए यहां

आईपीएल के ऑक्शन के लिए अब सभी टीमें अपनी लिस्ट पूरी कर चुकी है और 18-19 फरवरी को होने वाली नीलामी यानी मिनी ऑक्शन के लिए प्लान कर रही है

Updated on: 24 Jan 2021, 01:22 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल के ऑक्शन के लिए अब सभी टीमें अपनी लिस्ट पूरी कर चुकी है और 18-19 फरवरी को होने वाली नीलामी यानी मिनी ऑक्शन के लिए प्लान कर रही है. रिटेन और रिलीज की लिस्ट ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए रास नहीं आया क्योंकि बड़े खिलाड़ियों को रिलीज दिया और वो अब ऑक्शन का हिस्सा है. हालांकि पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बताया कि मिनी ऑक्शन में कौन सबसे ज्यादा बिकेगा. 

ये भी पढ़ें: IPL 2021 Auction: धोनी और विराट के प्लान पर राजस्थान ने पानी फेरा

पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके बताया कि इस बार कौन सबसे ज्यादा पैसों में बिकने वाला है. इसी के साथ आकाश चोपड़ा ने कहा कि किन किन खिलाड़ियों पर निगाहें फ्रेचाइजियों की होगी. आकाश चोपड़ा ने बताया कि सबसे ज्यादा अफगानिस्तान के स्पिनर मुजीब उर्र रहमान निगाहें होंगे और उन्होंने सबसे ऊपर उनका नाम लिखा. इसके अलावा कैमरुन ग्रीन, जबकि ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को सबसे ज्यादा पैसा मिल सकता है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी और पंजाब से खेल चुके मैक्सवेल और स्टीव स्मिथ के लिए चोपड़ा ने ज्यादा कुछ नहीं लिखा.

आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी के अनुसार मिचेल स्टार्क को नीलामी में सबसे ज्यादा पैसे दिए जाएंगे. स्टार्क ने आईपीएल में 27 मैच खेले हैं और 34 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. स्टार्क को इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से खेलते हुए देखा गया है. अब देखना होगा कि आईपीएल 2021 के मिनी ऑक्शन में स्टार्क को किसी फ्रेंचाइजी से खेलने का मौका मिलता है.