News Nation Logo
Banner

चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ बल्लेबाज सरकारी नौकरी की तरह समझते हैं : सहवाग

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Superkings) के बल्लेबाजों पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा है कि कुछ बल्लेबाज टीम में खेलना सरकारी नौकरी के समान समझते हैं.

IANS | Updated on: 09 Oct 2020, 08:07:40 PM
Virender Sehwag

वीरेंद्र सहवाग (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Superkings) के बल्लेबाजों पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा है कि कुछ बल्लेबाज टीम में खेलना सरकारी नौकरी के समान समझते हैं. आईपीएल-13 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई अच्छी फॉर्म में नहीं है। छह मैचों में से उसे सिर्फ दो में जीत मिली है। पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई को 10 रनों से हरा दिया था

ये भी पढ़ें- हैदराबाद के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद बोले केएल राहुल, फील्डरों के हाथ में जा रहे थे हमारे शॉट्स

168 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए शेन वाटसन और अंबाती रायडू जब तक क्रीज पर थे चेन्नई जीतती दिख रही थी लेकिन जैसे ही यह दोनों आउट हुए टीम बिखर गई.
सहवाग ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा, "इस लक्ष्य को हासिल किया जाना चाहिए था। लेकिन केदार जाधव और रवींद्र जडेजा ने जो खाली गेंदें खेलीं उसने काम खराब कर दिया.

ये भी पढ़ें- SRH vs KXIP: जॉनी बेयरस्टो के साथ बल्लेबाजी का पूरा लुत्फ उठाता हूं: डेविड वॉर्नर

उन्होंने कहा, "मेरे विचार में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज टीम को सरकारी नौकरी की तरह देखते हैं। उन्हें पता है कि वो प्रदर्शन करें या नहीं उनकी सैलरी आती रहेगी.
चेन्नई की टीम अंकतालिका में इस समय छठे स्थान पर है. शनिवार को अपने अगले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा

First Published : 09 Oct 2020, 08:07:40 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो