logo-image

IPL 2020: ये क्या कह गए कोहली...हार का जिम्मेदार इसको बताया

विराट एंड कंपनी को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा है लेकिन इस हार के बाद भी वो प्वाइंट्स टेबल में टॉप टू में बनी हुई है.

Updated on: 01 Nov 2020, 01:10 PM

नई दिल्ली:

विराट एंड कंपनी को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा है लेकिन इस हार के बाद भी वो प्वाइंट्स टेबल में टॉप टू में बनी हुई है. विराट कोहली (Virat Kohli) की आरसीबी का अब एक लीग मैच रह गया है और उन्हें आगे बढ़ने के लिए हर हाल में जीतना होगा. अगर आरसीबी (RCB) अपना अगला मैच हार जाएगी तो वो उलटफेर का शिकार हो सकती है. शारजाह में खेले गए मैच में जहां आरसीबी को प्रबल दावेदार माना जा रहा था लेकिन कोहली आर्मी को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. अब कोहली ने हार का सबसे बड़े कारण बताया है.

यह भी पढ़ेंः इस तरह चखा SRH ने जीत का स्वाद, ये है RCB की हार के गुनहगार 

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पांच विकेट से मात खाने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि इस मैच में मौसम अचानक से बदला जिसकी उनकी टीम ने उम्मीद नहीं की थी. बैंगलोर के बल्लेबाज इस मैच में पूरी तरह से विफल रहे और टीम 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 120 रन ही बना सकी. हैदराबाद ने आसानी से यह मैच पांच विकेट से जीत लिया.

यह भी पढ़ेंः RCB Vs SRH Highlights: हैदराबाद ने 5 विकेट से जीता मैच 

कोहली ने मैच के बाद कहा हमारा स्कोर काफी नहीं था. हमें लगा था कि 140 अच्छा टोटल होगा, लेकिन स्थितियां अचनाक से बदल गईं, जिसकी हमने कल्पना भी नहीं की थी. हमने सोचा था कि मौसम अच्छा होगा और ज्यादा ओस नहीं होगी. कोहली ने कहा मुझे लगता है कि हमने बल्ले से हिम्मत नहीं दिखाई उनके गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और पिच का अच्छे से इस्तेमाल किया. प्लेऑफ को लेकर कोहली ने कहा स्थिति बेहद साफ थी है, आखिरी मैच जीतो और शीर्ष-2 में रहते हुए लीग चरण का अंत करो. यह काफी रोमांचक होने वाला है. दो टीमें 14 अंकों पर हैं.

 

(IANS के साथ)