News Nation Logo
Banner

Punjab के खिलाफ अपने प्रदर्शन से निराश हैं कोहली

कोहली ने गुरुवार को इस मैच में पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) के दो कैच छोड़े जिसके बाद राहुल ने बेंगलोर के गेंदबाजों पर आखिरी दो ओवरों में जमकर रन बटोरे.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 25 Sep 2020, 07:14:18 AM
Virat Kohli

लोकेश के दो कैच छोड़ना भारी पड़ा विराट को. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

दुबई:

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ अपने निजी प्रदर्शन से निराश हैं और उन्होंने कहा है कि उन्हें आगे से टीम का नेतृत्व करना चाहिए था. कोहली ने गुरुवार को इस मैच में पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) के दो कैच छोड़े जिसके बाद राहुल ने बेंगलोर के गेंदबाजों पर आखिरी दो ओवरों में जमकर रन बटोरे. वहीं कोहली (Virat Kohli) बल्ले से भी विफल रहे और सिर्फ एक रन ही बना सके.

यह भी पढ़ेंः KXIPvsRCB : अकेले केएल राहुल ने RCB को 97 रन से हराया, मिले दो अंक

मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कोहली ने कहा, 'मुझे सामने से पूरी जिम्मेदारी लेनी होगी. उन दो कैचों के कारण हमें 30-40 रनों का नुकसान हुआ. अगर हम उन्हें 180 रनों तक रोक लेते तो हम पर पहली गेंद से बड़े शॉट्स मारने का दबाव नहीं रहता.' उन्होंने कहा, 'इस तरह की चीजें होती रहती हैं. अच्छे मैच, बुरे मैच आते रहते हैं. यह आगे बढ़ने का समय है, लेकिन जैसा मैंने कहा मुझे आगे रहकर टीम का नेतृत्व करना चाहिए था, वो दो कैच काफी महंगे रहे. बल्ले से भी मुझे अच्छा करना चाहिए था.'

यह भी पढ़ेंः सारा अली खान मां अमृता के साथ पहुंची मुंबई, 26 सितंबर को NCB करेगी पूछताछ

गौरतलब है कि कप्तान लोकेश राहुल (नाबाद 132) की बेहतरीन पारी के द्वारा किंग्स इलेवन पंजाब ने गुरुवार को आईपीएल के 13वें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 20 ओवरों में तीन विकेट खोकर 206 रन बनाए. इस लक्ष्य का पंजाब के गेंदबाजों ने बेंगलोर के मजबूत बल्लेबाजी क्रम के सामने सफलता पूर्वक बचाव किया और 97 रनों से मैच जीता. बेंगलोर की टीम 207 रनों के लक्ष्य के सामने 17 ओवरों में 109 रनों पर ढेर हो गई. वह राहुल के निजी स्कोर की भी बराबरी नहीं कर सकी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Sep 2020, 07:14:18 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.