News Nation Logo
Banner

शर्मनाक हार के बाद विराट कोहली पर एक और गाज, जानें क्या हुआ

बेहद शर्मनाक प्रदर्शन करने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) पर धीमी गति से ओवर करने की वजह से स्लो-ओवर रेट (Slow Over Rate) क्लॉज के तहत 12 लाख रुपये का भारी-भरकम जुर्माना लगा है.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 25 Sep 2020, 10:31:08 AM
RCB Virat Kohli Slow Over

शर्मनाक हार के बाद अब स्लो ओवर रेट का जुर्माना भी भरेंगे विराट. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

दुबई:

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) की शानदार बल्लेबाजी की वजह से करारी हार झेलने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान विराट कोहली की दिक्कतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. बेहद शर्मनाक प्रदर्शन करने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) पर धीमी गति से ओवर करने की वजह से स्लो-ओवर रेट (Slow Over Rate) क्लॉज के तहत 12 लाख रुपये का भारी-भरकम जुर्माना लगा है. गौरतलब है कि विराट की टीम ने निर्धारित समय में 20 ओवर पूरे नहीं किए. इसके चलते पंजाब की पारी काफी देर से खत्म हुई.

यह भी पढ़ेंः CSK vs DC, Dream 11: शिखर धवन पर लग रही है सबसे बड़ी बोली, धोनी और ताहिर भी अव्वल

गौरतलब है कि आईपएल के नियमों के मुताबिक समय पर ओवर पूरे न होने के चलते कप्तान पर जुर्माना लगाया जाता है. आईपीएल के मौजूदा सीज़न में पहली बार किसी कप्तान पर स्लो ओवर रेट के लिए ये सजा दी गई है. बता दें कि लगातार गलती दोहराने पर मैच से कप्तान को सस्पेंड भी कर दिया जाता है.

यह भी पढ़ेंः लोकेश राहुल ने शतक लगा IPL में कई रिकार्ड किए अपने नाम

इंडियन प्रीमियर लीग के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बेहद शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. पंजाब ने बैंगलोर को 97 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 206 रन बनाए, जवाब में बैंगलोर की टीम 109 रनों पर ढेर हो गई. कप्तान विराट से लेकर टीम के सारे स्टार खिलाड़ी फ्लॉप हो गए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Sep 2020, 10:30:45 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.