logo-image

CSK vs DC, Dream 11: शिखर धवन सबसे बड़े खिलाड़ी, धोनी की भी धूम

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हराकर अभियान की शुरुआत की थी. दूसरे मैच में चेन्नई को राजस्थान के हाथों 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.

Updated on: 25 Sep 2020, 10:38 AM

नई दिल्ली:

IPL 2020, Match 7, CSK vs DC, Dream 11 : आईपीएल सीजन 13 का 7वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच खेला जाएगा. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की दिल्ली के बीच होने वाला ये मैच दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का ये तीसरा मैच होगा तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स का ये दूसरा मैच होगा.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली से पूछे पीएम मोदी, आप भी यो-यो टेस्ट कराते हैं क्या?

बताते चलें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हराकर अभियान की शुरुआत की थी. दूसरे मैच में चेन्नई को राजस्थान के हाथों 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पहले मैच में किंग्स 11 पंजाब को सुपर ओवर में हराकर विजयी शुरुआत की थी. महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स 3 बार आईपीएल खिताब जीत चुकी है जबकि दिल्ली कैपिटल्स अभी भी अपने पहले खिताब के लिए जद्दोजहद कर रही है.

ये भी पढ़ें- आज ही के दिन 13 साल पहले टीम इंडिया ने जीता था टी20 विश्व कप

आईपीएल के 13वें सीजन की टाइटल स्पॉन्सर Dream 11 ने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच के लिए टीम तैयार कर दी है. Dream 11 ने अपनी टीम में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और चेन्नई के गेंदबाज इमरान ताहिर पर सबसे बड़ा दांव लगाया है. इन खिलाड़ियों के अलावा ड्रीम 11 ने अपनी टीम में ऋषभ पंत, शेन वॉटसन, ड्वेन ब्रावो, कगीसो रबाडा को भी अहम स्थान दिया है. यदि आप भी आज के मैच के लिए ड्रीम 11 में अपनी टीम बनाना चाहते हैं तो आपके पास शाम 7.30 बजे तक का समय है.

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डीन जोन्स का दिल का दौरा पड़ने से निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस

Dream 11

विकेटकीपर
महेंद्र सिंह धोनी - 9.5

बल्लेबाज
शिखर धवन - 10.0
शेन वॉटसन - 9.5
श्रेयस अय्यर - 9.5
फाफ डु प्लेसिस - 9.0

ऑल राउंडर
रविंद्र जडेजा - 9.0
ड्वेन ब्रावो - 9.0

गेंदबाज
इमरान ताहिर - 9.5
कगीसो रबाडा - 9.0
रविचंद्रन अश्विन - 9.0
लुंगी एनगिडी - 8.5