logo-image

विराट कोहली और टीम ने की प्रैक्टिस शुरु, देखें फोटो

किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस ने प्रैक्टिस करना शुरु कर दिया है. इस लिस्ट में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नाम भी जुड़ गया है जिन्होंने अपने कैंप का आगाज कर दिया है.

Updated on: 29 Aug 2020, 09:11 PM

नई दिल्ली:

जहां एक तरफ आईपीएल (IPL) से खबर आ रही है कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के कुछ खिलाड़ी और स्टाफ मेंबर कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. दूसरी ओर किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस ने प्रैक्टिस करना शुरु कर दिया है. इस लिस्ट में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का नाम भी जुड़ गया है जिन्होंने अपने कैंप का आगाज कर दिया है.

ये भी पढ़ें: 7 टीमों के साथ हो सकता है इस बार IPL!

बता दें कि आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने साथियों के साथ शनिवार को पहली बार प्रैक्टिस कैंप में हिस्सा लिया. कोहली हमेशा से सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस की वीडियो को पोस्ट करते हैं या फिर उनसे जुड़ी कोई बड़ी खबर को फैंस के साथ शेयर करते हैं. अपनी ट्रेनिंग की फोटो भी विराट कोहली ने शेयर कर बता दिया है कि वो इंडियन प्रीमियर लीग के लिए तैयार है.

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर तो की साथ ही ट्वीटर पर भी टीम के खिलाड़ियों  के साथ अभ्यास की कुछ फोटो डाली. कोहली को रनिंग और नेट्स पर बेटिंग का आनंद उठाते हुए देखा जा सकता है. कोहली ने ट्विटर पर फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि पिछली बार जब उन्होंने मैदान पर कदम रखा था तब से अब तक पांच महीने हो गए हैं. लगा कि नेट्स पर आए जैसे छह दिन ही हुए हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लड़कों के साथ शानदार पहला सत्र शानदार रहा.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी 21 अगस्त को दुबई पहुंच गए थे सभी खिलाड़ी और स्टाफ दुबई में छह दिन क्वारंटीन टाइम बिता रहे थे. इस बार कोहली की कोशिश होगी कि वो आईपीएल का खिताब जीतकर ही भारत लौटे क्योंकि अभी तक कोहली की आरसीबी एक बार भी टाइटल नहीं जीत पाई हैं. कोहली की कप्तानी में टीम 2016 के फाइनल तक पहुंची थी लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें हरा दिया था. आईपीएल का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा. इसके बाद फाइनल मैच 10 नवंबर को होगा