logo-image

IPL 2020 Update : IPL 13 को लेकर जल्‍द आ सकता है फैसला, BCCI अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने दिए संकेत

आईपीएल 2020 को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं हो पाया है, लेकिन अब लग रहा है कि इस पर जल्‍द ही कोई आखिरी फैसला हो सकता है. पूरी संभावना इसी बात की है कि इस साल आईपीएल होगा, भले ही इसे खाली स्‍टेडियम में ही क्‍यों न कराना पड़े.

Updated on: 11 Jun 2020, 09:39 AM

New Delhi:

आईपीएल 2020 (IPL 2020) को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं हो पाया है, लेकिन अब लग रहा है कि इस पर जल्‍द ही कोई आखिरी फैसला हो सकता है. पूरी संभावना इसी बात की है कि इस साल आईपीएल (IPL 13) होगा, भले ही इसे खाली स्‍टेडियम में ही क्‍यों न कराना पड़े. इसके संकेत बीसीसीआई (BCCI) अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने आखिरकार दे दिए हैं. ऐसे में अब जल्‍द से जल्‍द आईपीएल के एक्‍शन (IPL Action) के लिए आपको तैयार रहना चाहिए. 

यह भी पढ़ें ः आकाश चोपड़ा को इंग्‍लैंड लीग में क्‍या बुलाया जाता था पाकी, जानिए इस शब्‍द का मतलब

बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि आईपीएल में भाग लेने वाले भारत और विदेश के खिलाड़ी इस बार के आईपीएल में हिस्‍सा लेने के लिए तैयार हैं. सभी खिलाड़ियों ने अपनी उत्‍सुकता दिखाई है. उन्‍होंने कहा कि बीसीसीआई इस पर जल्‍द ही फैसला ले सकता है. सौरव गांगुली ने यह भी कहा कि आईपीएल किस तरह से होगा, इसको लेकर बीसीसीआई सभी संभावित विकल्‍पों पर विचार कर रहा है. उन्‍होंने संकेत दिया कि आईपीएल होने की पूरी संभावना है, भले ही इसे खाली स्‍टेडियम में ही क्‍यों न कराना पड़े. हालांकि खास बात यह भी है कि इसके लिए आईपीएल के सभी स्‍टेक होल्‍डर्स का ध्‍यान रखा जाएगा. 

यह भी पढ़ें ः क्रिकेट समाचार भारतीय टीम करेगी श्रीलंका दौरा! BCCI का ये है जवाब, आप भी जानिए

आपको बता दें कि इस साल का आईपीएल 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन कोरोना वायरस की महमारी के कारण इसे स्‍थागित कर दिया गया था. पहले इसे 15 अप्रैल तक के लिए आगे बढ़ाया गया, लेकिन उसके बाद अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया था. इस बीच यह संभावना भी जताई जा रही थी कि अगर आस्‍ट्रेलिया में इसी साल होने वाल T20 विश्‍व कप नहीं होता है तो भारत में अक्‍टूबर नवंबर में आईपीएल हो सकता है. इसको लेकर बुधवार को आईसीसी की एक मीटिंग भी थी, लेकिन उसके बाद भी T20 विश्‍व कप पर फैसला नहीं हो सका. ऐसे में आईपीएल को लेकर भी मामला फंसता हुआ दिख रहा है, लेकिन अब बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने जिस तरह से आईपीएल को लेकर बात कही है, उससे पूरी संभावना नजर आ रही है कि कम से कम आईपीएल को लेकर जल्‍द ही तस्‍वीर साफ हो जाएगी.