News Nation Logo

पहले मिली चेन्नई को हार, अब ये बड़ा खिलाड़ी हुआ बाहर

चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए अब आईपीएल में रास्ता का काफी मुश्किल होने वाला है. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार का सामना करने के बाद माही आर्मी को अब सारे मुकाबले जीतने होंगे.

By : Ankit Pramod | Updated on: 18 Oct 2020, 12:37:45 PM
MSD

एम एस धोनी (Photo Credit: https://www.iplt20.com/)

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के लिए अब आईपीएल (IPL) में रास्ता का काफी मुश्किल होने वाला है. दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ हार का सामना करने के बाद माही आर्मी को अब सारे मुकाबले जीतने होंगे. दिल्ली के कैपिटल्स को आखिरी ओवर में जीत के लिए 17 रनों की दरकार थी. माही ने गेंद जडेजा को सौंपी जिसके बाद से कई सवाल उठना शुरु हुए थे. दिल्ली के बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ शॉट्स और जीत दर्ज की. अब चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच ने बताया है कि क्यों आखिरी ओवर रविंद्र जडेजा को दिया गया था.

ये भी पढ़ें- CSK vs DC: दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने कैसे जीत लिया मैच, जानिए 5 बड़े कारण 

चेन्नई सुपरकिंग्स  के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि डेथ ओवरों की गेंदबाजी के विशेषज्ञ ड्वेन ब्रावो ग्रोइन की चोट के कारण ‘कुछ दिनों या कुछ हफ्तों’ के लिए इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर हो सकते हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अंतिम ओवर में गेंदबाजी नहीं कर पाए जिसमें विरोधी टीम ने जरूरी 17 रन बनाकर जीत दर्ज की. फ्लेमिंग ने कहा, ‘‘ऐसा लगता है कि ब्रावो की दायीं ग्रोइन में चोट है, बेशक यह इतनी गंभीर है कि वह दोबारा गेंदबाजी के लिए मैदान पर नहीं आ पाया, वह निराश है कि वह अंतिम ओवर नहीं फेंक पाया.

ये भी पढ़ें: CSKvsDC IPL 2020 : शिखर धवन का शतक, DC ने CSK को हराया

 
फ्लेमिंग ने कहा कि ब्रावो की चोट का आकलन किया जाएगा. मुख्य कोच ने सुपरकिंग्स की पांच विकेट की हार के बाद कहा, ‘‘उसकी चोट का आकलन किया जाएगा, इस समय आप मान सकते हो कि वह कुछ दिन या कुछ हफ्तों के लिए बाहर हो गया है. ब्रावो की चोट के कारण सुपरकिंग्स को अंतिम ओवर में गेंदबाजी की जिम्मेदारी रविंद्र जडेजा को सौंपनी पड़ी. फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘दुर्भाग्य ने ड्वेन ब्रावो चोटिल हो गया इसलिए अंतिम ओवर नहीं फेंक पाया, वह स्वाभाविक रूप से डेथ ओवरों का गेंदबाज है, हमारा सत्र इसी तरह चल रहा है, हमें लगातार चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है. फ्लेमिंग ने कहा कि जडेजा ने डेथ ओवरों में गेंदबाजी की योजना नहीं बनाई थी लेकिन ब्रावो के चोटिल होने के कारण हमारे पास कोई और विकल्प नहीं था. इसी के सात फ्लेमिंग ने कहा कि शिखर धवन ने शानदार पारी खेली लेकिन उन्हें मलाल है कि उन्होंने दिल्ली के इस अनुभवी बल्लेबाज के कैच टपकाए जिससे वह अपना पहला आईपीएल शतक जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल रहे. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 Oct 2020, 12:37:45 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.