News Nation Logo
Banner

SRH vs RCB: जीता हुआ मैच हारने के बाद छलका डेविड वॉर्नर का दर्द, कही ये बड़ी बात

वॉर्नर इस मैच में दुर्भाग्यशाली रहे. वह दूसरे छोर पर रन आउट हो गए. बेयरस्टो का शॉट गेंदबाज उमेश यादव के हाथ से लगा और गेंद स्टम्प में जा लगी.

IANS | Updated on: 22 Sep 2020, 04:42:33 PM
david warner

डेविड वॉर्नर (फाइल फोटो) (Photo Credit: cricketcomau)

दुबई:

आईपीएल-13 के अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा है कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का ओवर टर्निग प्वाइंट रहा, जहां मैच उनकी टीम के हाथ से निकल गया. बेंगलोर ने सोमवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 163 रन बनाए. हैदराबाद की टीम 19.4 ओवरों में 153 रनों पर आउट हो गई.

इस मैच में जॉनी बेयरस्टो जब तक मैदान पर थे हैदराबाद की जीत पक्की लग रही थी, लेकिन युजवेंद्र चहल ने 16वें ओवर की दूसरी गेंद पर बेयरस्टो की 61 रनों की पारी का अंत किया और अगली ही गेंद पर विजय शंकर को बोल्ड कर हैदराबाद को बैकफुट पर धकेल दिया. चहल ने 18 रन पर तीन विकेट लिए.

ये भी पढ़ें- SRH vs RCB: ताबड़तोड़ पारी को लेकर डिविलियर्स ने कही ये बड़ी बात, पडीक्कल की भी की तारीफ

वॉर्नर ने मैच के बाद पुररस्कार वितरण समारोह में वॉर्नर ने कहा, "हमारे लिए यह अजीब मैच रहा. हम जानते थे कि उनके पास अंत के ओवरों के लिए अच्छे गेंदबाज हैं. चहल का वो आखिरी ओवर टर्निग प्वाइंट साबित हुआ." सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल-13 में अपना दूसरा मुकाबला अब शनिवार को कोलकाता नाइट राडइर्स के साथ खेलना है.

उन्होंने अगले मैच को लेकर कहा, हमें निश्चित तौर पर सोचना होगा. आज जो हुआ हम उसे सुधार नहीं सकते. अबु धाबी में होने वाले अगले मैच के लिए हमें कड़ी मेहनत करनी होगी. वे अंक की बात कर रहे हैं, लेकिन खिलाड़ी जानते हैं कि उन्हें क्या करना है."

ये भी पढ़ें- RR vs CSK, Head-to-Head : राजस्थान रॉयल्स के मुकाबले काफी भारी है चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा

वॉर्नर इस मैच में दुर्भाग्यशाली रहे. वह दूसरे छोर पर रन आउट हो गए. बेयरस्टो का शॉट गेंदबाज उमेश यादव के हाथ से लगा और गेंद स्टम्प में जा लगी. इस समय वॉर्नर का बल्ला हवा में था इसलिए उन्हें आउट करार दे दिया गया. वॉर्नर ने अपने आउट होने पर कहा, "मैं याद नहीं रख सकता कि मैं इस तरह आउट हुआ. जाहिर सी बात है कि बेंगलोर हमसे अच्छा खेली और जीतने में सफल रही."

इस मैच में हैदराबाद को एक झटका भी लगा. उसके हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल मार्श गेंदबाजी करते हुए चोटिल हो गए थे. वह हालांकि दर्द के साथ बल्लेबाजी करने आए लेकिन बिना रन बनाए आउट हो गए. मिशेल की तारीफ करते हुए वॉर्नर ने कहा, "मिशेल ने मैदान पर आने के लिए काफी हिम्मत दिखाई. वह ठीक नहीं लग रहे थे. वह अपने पैर पर वजन नहीं रख सकते."

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Sep 2020, 04:42:33 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×