logo-image

SRH vs RCB: ताबड़तोड़ पारी को लेकर डिविलियर्स ने कही ये बड़ी बात, पडीक्कल की भी की तारीफ

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सबसे खतरनाक बल्लेबाज डिविलियर्स ने हैदराबाद के खिलाफ 30 गेंदों पर ताबड़तोड़ 51 रनों की पारी खेली. उनकी पारी में 2 छक्के और 4 चौके शामिल थे.

Updated on: 22 Sep 2020, 03:13 PM

नई दिल्ली:

सोमवार को खेले गए आईपीएल (IPL) सीजन 13 के तीसरे मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 10 रनों से हरा दिया. डेविड वॉर्नर (David Warner) की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बैंगलोर के लिए शानदार अर्धशतक जमाने वाले टीम के सबसे खतरनाक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) ने कहा कि वे खुद पांच महीने के ब्रेक के बाद इस तरह की फॉर्म से हैरान हैं.

ये भी पढ़ें- RR vs CSK, Head-to-Head : राजस्थान रॉयल्स के मुकाबले काफी भारी है चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सबसे खतरनाक बल्लेबाज डिविलियर्स ने हैदराबाद के खिलाफ 30 गेंदों पर ताबड़तोड़ 51 रनों की पारी खेली. उनकी पारी में 2 छक्के और 4 चौके शामिल थे. डिविलियर्स की इसी पारी की बदौलत बैंगलोर ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 163 रनों का स्कोर बनाया था. हैदराबाद के खिलाफ अपनी अर्धशतकीय पारी के बारे में डिविलियर्स ने कहा, ‘‘मैं खुद हैरान हूं. दक्षिण अफ्रीका में हमने एक प्रतिस्पर्धी मैच खेला था जिससे थोड़ा आत्मविश्वास आया था.’’

ये भी पढ़ें- RR vs CSK, Dream 11: स्टीव स्मिथ और शेन वॉटसन पर बड़ा दांव, ताहिर भी पसंदीदा खिलाड़ी

मिस्टर 360 के नाम से मशहूर डिविलियर्स ने कहा, ‘‘एक 36 वर्ष का खिलाड़ी जिसने पांच छह महीने से ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली, वह युवाओं के बीच आकर ऐसा खेले तो मेरे लिए ये एक अच्छी शुरूआत है. मैं खुश हूं कि बेसिक्स पर अडिग रहा.’’ डिविलियर्स ने टीम के साथी खिलाड़ी देवदत्त पडीक्कल की भी जमकर तारीफ की. बता दें कि पडीक्कल ने अपने आईपीएल करियर के पहले ही मैच में हैदराबाद जैसी मजबूत टीम के खिलाफ शानदार अर्धशतक लगाया.

पडीक्कल की तारीफ में डिविलियर्स ने, ‘‘वह काफी शर्मीला और कम बोलने वाला लड़का है. पडीक्कल एक जबरदस्त प्रतिभाशाली खिलाड़ी है और मुझे उसके बारे में ज्यादा कुछ बोलने की जरूरत नहीं है.’’