logo-image

RCB vs SRH: बैंगलोर की कमर तोड़ने के बाद संदीप शर्मा ने बताया गेम प्लान

हैदराबाद ने बैंगलोर को 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 120 रनों पर ही रोक दिया था.

Updated on: 01 Nov 2020, 12:33 PM

शारजाह:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की जीत में अपनी गेंदबाजी से अहम रोल निभाने वाले संदीप शर्मा ने कहा है कि उनकी कोशिश विकेट टू विकेट गेंदबाजी करने और गेंद को स्विंग कराने की थी. हैदराबाद ने बैंगलोर को 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 120 रनों पर ही रोक दिया था. संदीप ने बैंगलोर के दो अहम विकेट लिए जिसमें कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिकल के विकेट शामिल थे.

ये भी पढ़ें- SRH beats RCB Final Report: जीत के साथ प्ले ऑफ की उम्मीदें बरकरार

संदीप ने किफायती गेंदबाजी भी की और चार ओवरों में सिर्फ 20 रन दिए. इस प्रदर्शन के लिए संदीप को मैन ऑफ द मैच चुना गया. मैच के बाद संदीप ने कहा, "मैंने जब गेंदबाजी करना शुरू किया तो विकेट रुककर खेल रही थी. मेरी कोशिश विकेट टू विकेट गेंदबाजी करने और गेंद को स्विंग कराने की थी. यहां ठंड हो रही है तो गेंद अच्छे से स्विंग हो रही थी."

ये भी पढ़ें- क्रिस गेल के नाम दर्ज हुआ T20 क्रिकेट का अद्भुत रिकॉर्ड, जिसे तोड़ना मुश्किल नहीं लगभग नामुमकिन है

उन्होंने कहा, "मैं नक्कल गेंद डाल रहा था और जॉनी बेयरस्टो से मदद ले रहा था, जो मुझे नई गेंद शामिल करने में मदद कर रहे हैं और बता रहे हैं कि मैं किस तरह अपने काम को अंजाम दे सकता हूं." कोहली का विकेट लेने पर संदीप ने कहा, "कोहली महान बल्लेबाजों में से एक हैं. उनका विकेट लेना हमेशा से विशेष रहता है. हम अब अपनी लय हासिल कर रहे हैं. हम अगले मैच को लेकर उत्साहित हैं."