logo-image

SRH vs DC, Head to Head: क्या हैदराबाद से पुराना बदला ले पाएगी दिल्ली, देखें आंकड़े

इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें कुल 17 बार आमने-सामने हुई हैं. दोनों टीमों के बीच हुए कुल 17 मुकाबलों में सनराइजर्स हैदराबाद ने 11 मैच जीते हैं.

Updated on: 08 Nov 2020, 01:51 PM

नई दिल्ली:

SRH vs DC, Head to Head: IPL 2020 के दूसरे क्वालिफायर (Qualifier 2) मुकाबले में आज सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) आमने-सामने होंगी. अबु धाबी (Abu Dhabi) के शेख जायेद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में खेले जाने वाले इस मैच में जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंचेगी, जहां उनका सामना 10 नवंबर को मुंबई इंडियंस से दुबई में होगा. सनराइजर्स हैदराबाद 6 नवंबर को खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर दूसरे क्वालिफायर में पहुंची है.

ये भी पढ़ें- DC vs SRH Playing XI Team Prediction: इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

आईपीएल के 13वें सीजन में हैदराबाद और दिल्ली के प्रदर्शन में अचानक काफी बड़े बदलाव देखने को मिले. जहां एक तरफ खराब शुरुआत करने वाली हैदराबाद ने शानदार वापसी की तो वहीं दूसरी ओर जबरदस्त आगाज करने वाली दिल्ली के प्रदर्शन में काफी गिरावट देखने को मिली है. पहले क्वालिफायर मुकाबले में मुंबई ने दिल्ली को 57 रनों से रौंद कर फाइनल में जगह बनाई थी.

ये भी पढ़ें- IPL: क्रिस गेल ने KXIP के साथियों का बढ़ाया हौसला, बोले- खुद को टूटने न दें

इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें कुल 17 बार आमने-सामने हुई हैं. दोनों टीमों के बीच हुए कुल 17 मुकाबलों में सनराइजर्स हैदराबाद ने 11 मैच जीते हैं जबकि दिल्ली को केवल 6 मैचों में ही जीत मिली है. आईपीएल 2020 के लीग राउंड में भी दिल्ली और हैदराबाद 2 बार भिड़ी थीं, जहां हैदराबाद ने दोनों ही मैचों में दिल्ली को धूल चटा दी थी.