logo-image

SRH vs DC, Dream 11: डेविड वॉर्नर पर सबसे बड़ा दांव, इन खिलाड़ियों को भी टीम में करें शामिल

जहां एक तरफ खराब शुरुआत करने वाली हैदराबाद ने शानदार वापसी की तो वहीं दूसरी ओर जबरदस्त आगाज करने वाली दिल्ली के प्रदर्शन में काफी गिरावट देखने को मिली है.

Updated on: 08 Nov 2020, 03:47 PM

नई दिल्ली:

SRH vs DC, Dream 11: IPL 2020 के दूसरे क्वालिफायर (Qualifier 2) मुकाबले में आज सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderbad) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) आमने-सामने होंगी. अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंचेगी, जहां उनका सामना 10 नवंबर को मुंबई इंडियंस से दुबई में होगा. सनराइजर्स हैदराबाद 6 नवंबर को खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर दूसरे क्वालिफायर में पहुंची है.

आईपीएल के 13वें सीजन में हैदराबाद और दिल्ली के प्रदर्शन में अचानक काफी बड़े बदलाव देखने को मिले. जहां एक तरफ खराब शुरुआत करने वाली हैदराबाद ने शानदार वापसी की तो वहीं दूसरी ओर जबरदस्त आगाज करने वाली दिल्ली के प्रदर्शन में काफी गिरावट देखने को मिली है. पहले क्वालिफायर मुकाबले में मुंबई ने दिल्ली को 57 रनों से रौंद कर फाइनल में जगह बनाई थी.

ये भी पढ़ें- DC vs SRH Playing XI Team Prediction: इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें कुल 17 बार आमने-सामने हुई हैं. दोनों टीमों के बीच हुए कुल 17 मुकाबलों में सनराइजर्स हैदराबाद ने 11 मैच जीते हैं जबकि दिल्ली को केवल 6 मैचों में ही जीत मिली है. आईपीएल 2020 के लीग राउंड में भी दिल्ली और हैदराबाद 2 बार भिड़ी थीं, जहां हैदराबाद ने दोनों ही मैचों में दिल्ली को धूल चटा दी थी.

सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले दूसरे क्वालिफायर मुकाबले के लिए Dream 11 ने भी खिलाड़ियों की लिस्ट बना दी है. आज के मैच के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर पर सबसे बड़ा दांव लगाया जा रहा है. वॉर्नर के अलावा शिखर धवन, जेसन होल्डर, कगीसो रबाडा, राशिद खान को भी खास महत्व दिया गया है.

ये भी पढ़ें- IPL: क्रिस गेल ने KXIP के साथियों का बढ़ाया हौसला, बोले- खुद को टूटने न दें

यदि आप भी इस मैच के लिए टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से मदद ले सकते हैं. बता दें कि आप निर्धारित 100 अंकों में अपने फेवरिट खिलाड़ी चुन सकते हैं. आज के मैच में अपनी टीम बनाने के लिए आपके पास शाम 7.30 बजे तक का समय है.

Dream 11

विकेटकीपर
ऋद्धिमान साहा- 8.5

बल्लेबाज
डेविड वॉर्नर- 10.5 (कप्तान)
श्रेयस अय्यर- 9.0
मनीष पांडेय- 9.0
केन विलियमसन- 9.0
अजिंक्य रहाणे- 8.5

ऑल राउंडर
जेसन होल्डर- 9.5 (उप-कप्तान)

गेंदबाज
कगीसो रबाडा- 9.5
राशिद खान- 9.5
टी. नटराजन- 8.5
रविचंद्रन अश्विन- 8.5