logo-image

SRH vs RCB, Dream 11: इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

IPL 2020 SRH vs RCB Dream 11: आईपीएल 2020 का एलिमिनेटर मैच सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला जाएगा.

Updated on: 06 Nov 2020, 02:45 PM

नई दिल्ली:

IPL 2020 SRH vs RCB Dream 11: आईपीएल 2020 का एलिमिनेटर मैच सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला जाएगा. डेविड वॉर्नर (David Warner) की सनराइजर्स हैदराबाद जहां साल 2016 में आईपीएल का खिताब जीत चुकी है तो वहीं दूसरी ओर विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अभी तक एक भी खिताब नहीं जीती हैं और उनकी कोशिश होगी कि वे इस साल का खिताब अपने नाम करें तो इस मैच को हर हाल में जीतना होगा.

ये भी पढ़ें: SRH Vs RCB Head to Head: किसका पलड़ा भारी, पढ़िए यहां

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल इतिहास में कुल 17 भिड़ंत हुई है. इन 17 बार में सनराइजर्स का पलड़ा काफी भारी है क्योंकि उन्होंने 9 मुकाबले जीते हैं जबकि बैंगलोर ने 7 मैच अपने नाम किए हैं. एक मैच इनके बीच बेनतीजा रहा है. पिछले पांच की मैच की बात की जाए तो हैदराबाद ने तीन मैच जीते हैं और दो मैच आरसीबी के नाम है. इस सीजन में दोनों का दो बार आमना सामना हुआ और दोनों को एक एक बार जीत मिली.

ये भी पढ़ें: IPL 2020, Orange और Purple Cap अपडेट: इस खिलाड़ी के नाम सबसे ज्यादा विकेट

आईपीएल के 13वें सीजन की टाइटल स्पॉन्सर Dream 11 ने अबु धाबी में खेले जाने वाले इस मैच के लिए टीम तैयार कर दी है. Dream 11 ने अपनी टीम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ियों पर सबसे बड़ा दांव लगाया है. विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, क्रिस मॉरिस, युजवेंद्र चहल को खास तवज्जो दी गई है. तो वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद का भी जबरदस्त बोलबाला है. ड्रीम 11 ने अपनी टीम में डेविड वॉर्नर, साहा, केन विलियमसन, जेसन होल्डर, राशिद खान का जलवा कायम है. आप होने वाले हैदराबाद और बैंगलोर मुकाबले के लिए अपनी टीम बना रहे हैं तो Dream 11 से मदद ले सकते हैं, जिससे आप बड़ी इनामी राशि जीत सकते हैं. आपको आज के मैच के लिए ड्रीम 11 में अपनी टीम बनानी है तो आपके पास शाम 7.30 बजे तक का समय है.

Dream 11

विकेटकीपर
ऋद्धिमान साहा 8.5

बल्लेबाज


विराट कोहली-  10.5
डेविड वॉर्नर- 10.5
डेवदत्त पडिकल- 9.5
मनीष पांडे- 9.0

ऑलराउंडर


जेसन होल्डर

गेंदबाज


राशिद खान 9.5
युजवेंद्र चहल 9.0
इसुरु उडाना- 8.0