News Nation Logo

BREAKING

Banner

IPL में सबसे बड़े गेम चेंजर हैं सुनील नरेन, जानिए आंकड़े

आईपीएल में कुछ ऐसे गेंदबाज आते जिनके खिलाफ रन बनाने में काफी दिक्कत आती है. कोलकाता नाइट राइडर्स के पास भी एक मिस्ट्री गेंदबाज है, ये कोई और नहीं सुनील नरेन हैं.

By : Ankit Pramod | Updated on: 04 Sep 2020, 04:50:04 PM
Sunil Narine

सुनील नरेन (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) में कुछ ऐसे गेंदबाज आते जिनके खिलाफ रन बनाने में काफी दिक्कत आती है. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के पास भी एक मिस्ट्री गेंदबाज है, ये कोई और नहीं सुनील नरेन (Sunil Narine) हैं. साल 2012 से आईपीएल खेल रहे सुनील ने पहले एक गेंदबाज के रुप में जगह बनाई, जैसे जैसे साल आगे बढ़ते रहे सुनील एक ऑलराउंडर बनकर सामने आए हैं. सुनील नरेन और केकेआर का रिश्ता काफी अच्छा है तभी उनको आजतक उन्हें बाहर नहीं किया गया. सुनील के अच्छे प्रदर्शन के दम पर ही केकेआर ने दो बार खिताब जीता है.

मैच 110
विकेट 122
सर्वाधिक 5/19
इकनॉमी 6.67

गेंदबाज के रुप में सुनील ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन एक हार्ड हिटर बल्लेबाज के रुप में सुनील ने अलग पहचान बनाई लेकिन ज्यादा रन नहीं बनाए. सुनील की छोटी छोटी फटाफट पारियों की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने विरोधी टीम की गेंदबाजों की कमर तोड़ी है.

ये भी पढ़ें: क्वारंटीन के बाद पहली बार सामने आए माही, देखें तस्वीर

मैच 110
रन 771
औसत 17.25
100/50 00/03
सर्वाधिक 75

कोलकाला नाइट राइडर्स ने साल 2012 और 2014 में गौतम गंभीर की कप्तानी में दो बार आईपीएल का खिताब जीता है. दिनेश कार्तिक को जबसे कप्तानी सौंपी है टीम का प्रदर्शन मिलाजुला रहा है. अगर दिनेश कार्तिक को अपनी कप्तानी से केकेआर को ट्रॉफी दिलानी है तो उन्हें सुनील नरेना का पूरे आईपीएल में सही इस्तेमाल करना होगा.

First Published : 04 Sep 2020, 04:50:04 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो