News Nation Logo
Banner

"टीम इंडिया की तरह ही CSK के बदलाव को संभालेंगे धोनी"

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंड खिलाड़ी ड्वायन ब्रावो को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी इस टीम में भी बदलाव को उसी तरह संभालेंगे जिस तरह से उन्होंने भारतीय टीम में संभाला था.

IANS | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 06 Sep 2020, 03:56:09 PM
Ms Dhoni

एम एस धोनी (Photo Credit: फाइल फोटो)

दुबई:

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंड खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी (Ms Dhoni) इस टीम में भी बदलाव को उसी तरह संभालेंगे जिस तरह से उन्होंने भारतीय टीम में संभाला था. धोनी ने 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया. वह भारत के महानतम कप्तानों में गिने जाते हैं.ब्रावो को लगता है कि धोनी पर चेन्नई की कप्तानी करते हुए भारतीय टीम की कप्तानी की तुलना में कम दबाव होगा.

ये भी पढ़ें: जयदेव उनादकट पर होगी राजस्थान रॉयल्स की जिम्मेदारी, जानिए आंकड़े

मीडिया ने जब ब्रावो से धोनी के उत्तराधिकारी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि यह कुछ समय से दिमाग में चल रहा होगा. मेरा मतलब है कि एक समय पर हमें सभी को अलग होना पड़ेगा. यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कब पीछे हटते हो और इसे किसे संभालने को देते हो, यह रैना हों या कोई युवा.

ये भी पढ़ें: ENGvAUS : पहले मैच में हार के बाद आस्‍ट्रेलिया को आई एमएस धोनी की याद, जानें क्‍यों

ब्रावो ने कहा कि अब उन्हें करोड़ो लोगों की चिंता करने की जरूरत नहीं है. यह सिर्फ फ्रेंचाइजी की बात है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह बात एक इंसान के तौर पर उनमें बदलाव लेकर आएगी, ना ही इस बात में कि वह कैसे टीम की कप्तानी करते हैं. निश्चित तौर पर वह वही इंसान रहेंगे. अपनी टीम को लेकर ब्रावो ने कहा, "हमारी टीम काफी प्रतिभशाली है, जिसमें अनुभव है. साथ ही हमारे पास काबिल मैनेजमेंट स्टाफ है जो काफी शांत और संतुलित है. इनमें हमारे मालिक भी शामिल हैं. इन सभी ने मिलकर टीम को एक सफल फ्रेंचाइजी बनाया है. आईपीएल का आगाज 19 सितंबर को होने वाला है जबकि खिताबी मुकाबला 10 नवंबर को होगा जिसके लिए टीम्स प्रैक्टिस कर रही है

First Published : 06 Sep 2020, 03:56:09 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.