News Nation Logo
Banner

अपना स्वाभाविक खेल दिखाते रहो, वॉर्नर ने अपने युवा बल्लेबाजों से कहा

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वॉर्नर ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) से मिली हार के बावजूद अपने युवा बल्लेबाजों प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा पर भरोसा जताते हुए उन्हें अपना स्वाभाविक खेल दिखाते रहने की सलाह दी है.

Bhasha | Updated on: 22 Sep 2020, 03:52:01 PM
David Warner

डेविड वॉर्नर (Photo Credit: फाइल फोटो)

दुबई:

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वॉर्नर ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) से मिली हार के बावजूद अपने युवा बल्लेबाजों प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा पर भरोसा जताते हुए उन्हें अपना स्वाभाविक खेल दिखाते रहने की सलाह दी है. मध्यक्रम की नाकामी झेलने वाले सनराइजर्स को आरसीबी ने 10 रन से हराया. 19 साल के गर्ग ने 12 और 20 साल के शर्मा ने सात रन ही बनाये. विजय शंकर तो खाता भी नहीं खोल पाये.

यह भी पढ़ें ः SRH vs RCB: ताबड़तोड़ पारी को लेकर डिविलियर्स ने कही ये बड़ी बात, पडीक्कल की भी की तारीफ

वॉर्नर ने मैच के बाद कहा  हमें अगर उन पर भरोसा नहीं होता तो हम उन्हें बीच के ओवरों में नहीं रखते. तीन विकेट अजीब तरीके से हमने गंवाये. मैं उन्हें इससे उबरकर अपना स्वाभावित खेल दिखाने के लिये प्रोत्साहित कर रहा हूं . उन्होंने कहा ,‘‘ सीनियर खिलाड़ियों को इन्हें मार्गदर्शन देना होगा. मैं उनसे यही कहूंगा कि अपना स्वाभाविक खेल दिखाते रहे. इसी से खिलाड़ी सीखते हैं. कई बार यह कठिन होता है लेकिन दबाव में संयम रखना जरूरी होता है.

यह भी पढ़ें ः RR vs CSK, Head-to-Head : राजस्थान रॉयल्स के मुकाबले काफी भारी है चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा

वॉर्नर ने कहा कि विकेट गिरते रहने से उनकी टीम ने लय खो दी. उन्होंने कहा विकेट गिरते रहने से लय नहीं बन पाई. एक या दो बल्लेबाजों को आखिर तक टिके रहना चाहिये था. केन विलियमसन और मोहम्मद नबी की गैर मौजूदगी के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा केन फिट नहीं है. वह अभ्यास के दौरान चोटिल हो गया. वहीं नबी को उतारना संभव नहीं था क्योंकि दो स्पिनरों को हम उतारना नहीं चाहते थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Sep 2020, 03:52:01 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL 2020 SRH Vs RCB