News Nation Logo
Banner

दिल्ली के खिलाफ नंबर '7' माही का दिखेगा मैजिक, पढ़िए आंकड़े

आईपीएल (IPL) में धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) का सामना यंग ब्रिगेट यानी श्रेयस अय्यर की दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाला है.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 25 Sep 2020, 05:52:51 PM
Ms Dhoni

एम एस धोनी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) में धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) का सामना यंग ब्रिगेड़ यानी श्रेयस अय्यर की दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाला है. चेन्नई सुपरकिंग्स ने अभी तक का सफर हार और जीत का रहा है लेकिन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Ms Dhoni) के लिए सवाल उठना शुरु हो गए हैं. धोनी ने टीम इंडिया से संन्यास ले लिया है लेकिन दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग में उनका बल्ला शांत हैं. अब माना जा रहा है कि दिल्ली के खिलाफ माही का मैजिक फैंस को दिखने वाला है क्योंकि आज आंकड़े माही का साथ दे रहे हैं.

क्या कहते हैं आंकड़े ?

आईपीएल का आज सातवां मुकाबला होने वाला है जो दिल्ली और चेन्नई के बीच होगा. चेन्नई के कप्तान पिछले दोनों मैच में कुछ खास कमाला नहीं कर पाए थे लेकिन आज धोनी का धमाका फैंस को दिखने वाला है. स्टैट्स के मुताबिक आज सातवां मैच है और धोनी का जर्सी नंबर भी सातवां है. दूसरी ओर आज तारीख भी 25 है,  दो और पांच को जोड़ा जाए तो नंबर 7 ही बनता है. वहीं टॉस भी हमेशा की तरह सात बजे होने वाला है. ऐसा माना जा रहा है कि माही का नंबर 7 दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रनों का अंबार लगा रहा है.

ये भी पढ़ें- केएल राहुल ने बताई कामयाबी की वजह, दिमाग में ये बात लेकर मैदान पर रखते हैं कदम

धोनी ने लंबे समय से क्रिकेट नहीं खेला है. टीम इंडिया के लिए माही ने पिछले साल वर्ल्ड कप में नीली जर्सी पहनी थी. न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में माही जीत नहीं दिला सके थे. 15 अगस्त को माही ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

ये भी पढ़ें- KXIP vs RCB: कोच अनिल कुंबले के इस गुरुमंत्र की वजह से चमके रवि बिश्नोई, कही ये बड़ी बात

माही ने मैदान पर आईपीएल के जरिए वापसी की लेकिन पिछले दो मुकाबलों में माही का बल्ला नहीं चला. माही ने पिछले मैच में राजस्थान के खिलाफ बल्ले से कुछ छक्के तो लगाए लेकिन टीम को हार का सामना करना पड़ा. माही पर कई सवाल भी खड़े हो गए हैं. माही से फैंस बार बार पूछ रहे हैं कि वो टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी क्यों नहीं कर रहे हैं. आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दो मुकाबले खेलें हैं लेकिन एक में जीत और एक में हार का सामना किया है जबकि आज उनका तीसरा मैच होने वाला है. जिसमें माही के मैजिक की पूरी उम्मीद है, हालांकि टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग बोल चुके हैं कि माही का बेस्ट आना अभी बाकी है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Sep 2020, 05:50:57 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×