News Nation Logo
Banner

IPL 2020: सुपरओवर में मुंबई इंडियंस को दो बार जीत दिला चुके हैं बुमराह, RCB के खिलाफ चूके

RCB के खिलाफ मैच का फैसला सुपर ओवर में निकला. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात रन बनाए. बेंगलोर ने आठ रन बना जीत हासिल की. यह पहली बार है जब मुंबई के लिए बुमराह टीम को सुपर ओवर में जीत नहीं दिला सके.

IANS | Updated on: 29 Sep 2020, 01:38:25 PM
jasprit bumrah

जसप्रीत बुमराह (Photo Credit: सोशल मीडिया)

दुबई:

आईपीएल-13 में सोमवार रात को मुंबई इंडियंस और रॉंयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मैच का फैसला सुपर ओवर में निकला. लेकिन ये पहली बार है जब जसप्रीत बुमराह सुपर ओवर में जीत नहीं दिला पाए. बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एरॉन फिंच (52), देवदत्त पडिकल (54), एबी डिविलियर्स (55) की बेहतरीन पारियों के दम पर 20 ओवरों में तीन विकेट खोकर 201 रनों का स्कोर खड़ा किया. जवाब में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई ने ईशान किशन (99) और केरन पोलार्ड (नाबाद 60) की बदौलत स्कोर बराबर कर लिया.

ये भी पढ़ें- DC vs SRH, Head to Head: कागजों में दिल्ली कैपिटल्स से ताकतवर दिख रही सनराइजर्स हैदराबाद, देखें आंकड़े

मैच का फैसला सुपर ओवर में निकला. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात रन बनाए. बेंगलोर ने आठ रन बना जीत हासिल की. यह पहली बार है जब मुंबई के लिए बुमराह टीम को सुपर ओवर में जीत नहीं दिला सके. इससे पहले 29 अप्रैल 2017 में बुमराह ने गुजरात लायंस के खिलाफ सुपर ओवर में 11 रनों का बचाव किया था. फिंच और ब्रैंडन मैक्कमल के सामने बुमराह ने सिर्फ छह रन दिए थे. एक और मैच में 29 अप्रैल 2019 में बुमराह ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी सुपर ओवर किया था और सिर्फ आठ रन दिए थे. मुंबई ने तीन गेंदों पर नौ रन बना लिए थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Sep 2020, 01:38:25 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.