News Nation Logo
Banner

CSK vs KXIP, Head to Head: पंजाब को किसी भी हाल में जीतना होगा मैच, प्लेऑफ की रेस आसान नहीं

चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक सिर्फ 10 अंक ही जुटा पाई है और वे पॉइन्ट्स टेबल में सबसे नीचे 8वें स्थान पर हैं. जबकि किंग्स 11 पंजाब के अभी 12 अंक हैं और वे पॉइन्ट्स टेबल में 5वें स्थान पर हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 01 Nov 2020, 01:50:00 PM
csk kxip social

CSK vs KXIP (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

CSK vs KXIP, Head to Head: IPL 2020 का 53वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और किंग्स 11 पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच रविवार को अबु धाबी (Abu Dhabi) के शेख जायेद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में खेला जाएगा. लीग राउंड में दोनों ही टीमों का ये आखिरी और 14वां मैच होगा. इससे पहले ये दोनों ही टीमें 13-13 मैच खेल चुकी हैं. चेन्नई को जहां 13 में से 5 जीत मिली हैं तो वहीं पंजाब को 13 में से 6 मुकाबलों में जीत हासिल हुई है.

ये भी पढ़ें- CSK vs KXIP: प्लेऑफ में एंट्री पाने के लिए पंजाब को बड़े अंतर से जीतना होगा मैच

चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक सिर्फ 10 अंक ही जुटा पाई है और वे पॉइन्ट्स टेबल में सबसे नीचे 8वें स्थान पर हैं. जबकि किंग्स 11 पंजाब के अभी 12 अंक हैं और वे पॉइन्ट्स टेबल में 5वें स्थान पर हैं. जहां एक ओर चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है तो वहीं दूसरी ओर किंग्स 11 पंजाब को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बड़े अंतर से मैच जीतना होगा.

ये भी पढ़ें- RCB vs SRH: बैंगलोर की कमर तोड़ने के बाद संदीप शर्मा ने बताया गेम प्लान

इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच अभी तक कुल 22 मुकाबले खेले गए हैं. इन 22 मुकाबलों में किंग्स 11 पंजाब के मुकाबले चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा भारी है. महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने 22 में से 13 मुकाबलों में जीत दर्ज की है जबकि किंग्स इलेवन पंजाब सिर्फ 9 मैच जीती है. आईपीएल के 13वें सीजन में इससे पहले भी ये दोनों टीमें भिड़ चुकी हैं, जहां चेन्नई ने पंजाब को 10 विकेट से पीट दिया था.

First Published : 01 Nov 2020, 01:48:24 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.