logo-image

KKR vs DC, Head to Head: दिल्ली-कोलकाता के बीच देखने को मिल सकती है कांटे की टक्कर, देखें आंकड़े

दिल्ली कैपिटल्स अभी तक इस सीजन में कुल 10 मैच खेल चुकी है, जिसमें उन्हें 7 में जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा है.

Updated on: 24 Oct 2020, 01:59 PM

नई दिल्ली:

IPL 2020 , KKR vs DC , Head to Head : IPL 2020 का 42वां मैच शनिवार दोपहर को कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच अबु धाबी (Abu Dhabi) के शेख जायेद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में खेला जाएगा. आईपीएल के 13वें सीजन में दोनों टीमों का ये 11वां मैच होगा. बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन में इससे पहले भी ये दोनों टीमें आपस में भिड़ चुकी हैं, जहां दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 18 रनों से हरा दिया था.

ये भी पढ़ें- IPL से बाहर हुई चेन्नई सुपर किंग्स! महेंद्र सिंह धोनी ने किस्मत को ठहराया जिम्मेदार

दिल्ली कैपिटल्स अभी तक इस सीजन में कुल 10 मैच खेल चुकी है, जिसमें उन्हें 7 में जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं दूसरी ओर, कोलकाता नाइट राइडर्स ने 10 मुकाबलों में 5 में जीत हासिल की है तो 5 में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा है. पॉइन्ट्स टेबल की बात करें तो श्रेयस अय्यर की दिल्ली कैपिटल्स 14 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है तो वहीं इयोन मॉर्गन की कोलकाता नाइट राइडर्स के पास अभी 10 अंक हैं और वे पॉइन्ट्स टेबल में अभी चौथे स्थान पर हैं.

ये भी पढ़ें- चेन्नई सुपर किंग्स की शर्मनाक बल्लेबाजी पर दिग्गजों का भी फूटा गुस्सा

इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स कुल 25 बार आमने-सामने हुए हैं. दोनों टीमों के बीच हुए इन 25 मुकाबलों में दिल्ली 11 बार जीती है तो कोलकाता ने 13 मैचों में जीत हासिल की है. दिल्ली और कोलकाता के बीच 1 मैच बेनतीजा रहा है. बताते चलें कि कोलकाता नाइट राइडर्स, गौतम गंभीर की कप्तानी में दो बार खिताब जीत चुकी है जबकि दिल्ली अभी तक एक बार भी फाइनल में नहीं पहुंची है.