logo-image

चेन्नई की शर्मनाक बल्लेबाजी पर दिग्गज भी नहीं रहे चुप

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल-13 (IPL) के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 20 ओवरों में नौ विकेट पर 114 रनों पर ही ढेर कर दिया.

Updated on: 23 Oct 2020, 09:44 PM

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल-13 (IPL) के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 20 ओवरों में नौ विकेट पर 114 रनों पर ही ढेर कर दिया. चेन्नई की तरफ से सिर्फ चार बल्लेबाज ही दहाई के आंकड़े को छू सके. सैम कुरैन ने 52 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 47 गेंदों का सामना कर चार चौके और दो छक्के मारे. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 16 और शार्दूल ठाकुर ने 11 रन बनाए. इमरान ताहिर ने नाबाद 13 रन बनाए .चेन्नई ने एक समय सिर्फ 43 रनों पर अपने सात विकेट गंवा दिए थे. मुंबई के लिए ट्रेंट बोल्ट ने चार ओवर में एक मेडन सहित 18 रन देकर चार विकेट लिए

ये भी पढ़ें: MI vs CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स की पहली पारी का पूरा हाल, यहां पढ़ें

चेन्नई सुपरकिंग्स ने भले ही मुंबई इंडियंस के खिलाफ 114 रनों का सम्मानजनक स्कोर बनाया हो लेकिन एक वक्त ये हालत थी कि चेन्नई के लिए लग रहा था कि स्कोर 50 के पार तक नहीं जाएगा. चेन्नई सुपर किंग्स ने 3 रनों पर चार विकेट गंवा दिए थे जबकि 21 रनों पर पांच विकेट आउट हो चुके थे. 30 रनों पर छह विकेट गंवा दिए थे जिसमें धोनी भी शामिल थे. चेन्नई के प्रदर्शन पर क्रिकेट के दिग्गजों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी.

 

शारजाह में आईपीएल 2020 के 41वें मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का  फैसला किया था. मुंबई के लिए ये फैसला सही साबित हुआ लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स ने शर्मनाक प्रदर्शन कर सभी को हौरान कर दिया. रोहित शर्मा ये मैच नहीं खेल रहे हैं उनकी जगह किरोन पोलार्ड  कप्तानी कर रहे हैं.