logo-image

CSK vs MI, Head to Head: बेदम हो चुकी चेन्नई के सामने ताकतवर मुंबई की कड़ी चुनौती, देखें आंकड़े

चेन्नई के लिए यह सीजन अब तक का सबसे बुरा सीजन साबित हुआ है. स्थिति यह है कि टीम प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर है. आईपीएल के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस का ये 10 मैच होगा तो चेन्नई का ये 11वां मैच होगा.

Updated on: 23 Oct 2020, 03:22 PM

नई दिल्ली:

CSK vs MI, Head to Head: IPL 2020 का 41वां मैच शुक्रवार को 3 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच शारजाह (Sharjah) में खेला जाएगा. जहां एक ओर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की रेस में काफी मजबूत दावेदार दिख रही है तो वहीं महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग नामुमकिन हो चुका है.

ये भी पढ़ें- शारजाह में होगी IPL की दो सर्वश्रेष्ठ टीमों की भिंड़त, जानें किसमें कितना है दम

चेन्नई के लिए यह सीजन अब तक का सबसे बुरा सीजन साबित हुआ है. स्थिति यह है कि टीम प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर है. आईपीएल के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस का ये 10 मैच होगा तो चेन्नई का ये 11वां मैच होगा. मुंबई के पास अभी 12 अंक हैं और वे पॉइन्ट्स टेबल में तीसरे स्थान पर हैं, जबकि चेन्नई के पास अभी सिर्फ 6 अंक हैं और वे पॉइन्ट्स टेबल में सबसे नीचे 8वें स्थान पर हैं.

ये भी पढ़ें- IPL: राजस्थान का धुआं उड़ाने के बाद मनीष पांडेय ने हैदराबाद के मिडल ऑर्डर को लेकर दिया बड़ा बयान

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए तक अभी तक के सभी मुकाबलों की बात करें तो दोनों टीमें अभी तक कुल 29 मैच खेल चुकी हैं. इन 29 मुकाबलों को देखा जाए तो रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस, महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स पर काफी भारी पड़ी है. मुंबई इंडियंस ने जहां 17 मैच जीते हैं तो चेन्नई सुपर किंग्स केवल 12 मैच ही जीत पाई है. आईपीएल के 13वें सीजन में इससे पहले भी ये दोनों टीमें भिड़ चुकी हैं, जहां चेन्नई ने मुंबई को 5 विकेट से हरा दिया था.