logo-image

MI vs KXIP, Dream 11: केएल राहुल और रोहित शर्मा पर सबसे बड़ा दांव, यहां देखें टीम

आज के मैच के लिए किंग्स 11 पंजाब के कप्तान केएल राहुल और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर सबसे बड़ा दांव लगाया जा रहा है.

Updated on: 18 Oct 2020, 06:33 PM

नई दिल्ली:

MI vs KXIP, Dream 11: IPL 2020 का 36वां मैच रविवार शाम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और किंग्स 11 पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच दुबई (Dubai) में खेला जाएगा. मुंबई इंडियंस और किंग्स 11 पंजाब, दोनों ही टीमों का ये 9वां मैच होगा. इससे पहले ये दोनों ही टीमें 8-8 मैच खेल चुकी हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई जहां 8 में से 6 मैच जीती है तो वहीं केएल राहुल (KL Rahul) की पंजाब को 8 में से महज 2 मैचों में ही जीत मिली है.

ये भी पढ़ें- MI vs KXIP, Head to Head: क्या मुंबई के 'चक्रवाती तूफान' में बच पाएगा पंजाब, देखें आंकड़े

मुंबई इंडियंस अभी पॉइन्ट्स टेबल में 12 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है तो किंग्स 11 पंजाब के पास सिर्फ 4 अंक हैं और वे पॉइन्ट्स टेबल में सबसे नीचे 8वें स्थान पर है. प्लेऑफ की दौड़ में मुंबई इंडियंस काफी मजबूत दिखाई दे रही है तो वहीं किंग्स 11 पंजाब के लिए अब सभी मैच जीतना जरूरी है. पंजाब के लिए एक भी हार उन्हें टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा सकती है.

ये भी पढ़ें- SRH vs KKR, LIVE: कोलकाता का चौथा विकेट गिरा, आंद्रे रसेल 9 रन बनाकर आउट

मुंबई इंडियंस और किंग्स 11 पंजाब के बीच दुबई में होने वाले मैच इस मैच के लिए Dream 11 ने भी खिलाड़ियों की लिस्ट बना दी है. आज के मैच के लिए किंग्स 11 पंजाब के कप्तान केएल राहुल और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर सबसे बड़ा दांव लगाया जा रहा है. इनके अलावा मयंक अग्रवाल, किरॉन पोलार्ड को भी इस मैच के लिए अहम खिलाड़ियों की लिस्ट में रखा गया है. यदि आप भी इस मैच के लिए अपनी टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से मदद ले सकते हैं. बता दें कि आप निर्धारित 100 अंकों में अपने फेवरेट खिलाड़ी चुन सकते हैं. आज के मैच में अपनी टीम बनाने के लिए आपके पास शाम 7.30 बजे तक का समय है.

Dream 11

विकेटकीपर
केएल राहुल- 11.0 (कप्तान)
ईशान किशन- 8.5

बल्लेबाज
रोहित शर्मा- 10.5 (उप-कप्तान)
मयंक अग्रवाल- 9.5
क्रिस गेल- 9.0

ऑलराउंडर
क्रुणाल पांड्या- 8.5
ग्लेन मैक्सवेल- 8.5

गेंदबाज
जसप्रीत बुमराह- 9.0
ट्रेंट बोल्ट- 8.5
रवि बिश्नोई- 8.5
मुरुगन अश्विन- 8.0