logo-image

DC vs CSK, Head to Head: दिल्ली से बदला लेने उतरेंगे धोनी के धुरंधर, जानें क्या कहते हैं आंकड़े

दिल्ली जहां 8 में से 6 मैच जीतकर 12 अंकों के साथ पॉइन्ट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है तो वहीं चेन्नई 8 में से केवल 3 मैच ही जीत पाई है और सिर्फ 6 अंकों के साथ पॉइन्ट्स टेबल में 6ठें स्थान पर है.

Updated on: 17 Oct 2020, 06:36 PM

नई दिल्ली:

DC vs CSK, Head to Head : IPL 2020 का 34वां मैच शनिवार शाम को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और 3 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच शारजाह में खेला जाएगा. दिल्ली का ये सीजन काफी अच्छा गुजर रहा है तो वहीं दूसरी ओर चेन्नई इस बार काफी संघर्ष करते हुए दिखाई दे रही है. आईपीएल के 13वें सीजन में इससे पहले भी ये दोनों टीमें भिड़ चुकी हैं, जिसमें दिल्ली ने चेन्नई को 44 रनों से हरा दिया था.

ये भी पढ़ें- RCB vs RR: स्टीव स्मिथ का अर्धशतक, राजस्थान ने बैंगलोर को दिया 178 रनों का लक्ष्य

आईपीएल के 13वें सीजन में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की दिल्ली कैपिटल्स और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स का ये 9वां मैच होगा. इससे पहले ये दोनों ही टीमें 8-8 मैच खेल चुकी हैं. दिल्ली जहां 8 में से 6 मैच जीतकर 12 अंकों के साथ पॉइन्ट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है तो वहीं चेन्नई 8 में से केवल 3 मैच ही जीत पाई है और सिर्फ 6 अंकों के साथ पॉइन्ट्स टेबल में 6ठें स्थान पर है.

ये भी पढ़ें- KKR vs SRH : हैदराबाद के खिलाफ अब होगी विश्व विजेता कप्तान इयॉन मोर्गन की परीक्षा

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल में कुल 22 बार आमने-सामने हुई हैं, जिनमें से महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई ने 15 मैच जीते हैं जबकि दिल्ली कैपिटल्स को केवल 7 मैचों में जीत मिली है. दोनों टीमों के बीच खेले गए आखिरी 5 मैचों की बात करें तो चेन्नई यहां भी आगे चल रही है. धोनी की टीम ने बीते 5 मैचों में दिल्ली को 3 बार हराया है तो वहीं दिल्ली को सिर्फ 2 मैचों में ही जीत मिली है.