logo-image

DC vs CSK, Dream 11: फाफ डु प्लेसिस आपको बना सकते हैं मालामाल, टीम बनाने से पहले यहां डालें नजर

दिल्ली जहां 8 में से 6 मैच जीतकर 12 अंकों के साथ पॉइन्ट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है तो वहीं चेन्नई 8 में से केवल 3 मैच ही जीत पाई है और सिर्फ 6 अंकों के साथ पॉइन्ट्स टेबल में 6ठें स्थान पर है.

Updated on: 17 Oct 2020, 06:56 PM

नई दिल्ली:

DC vs CSK , Dream 11: IPL 2020 का 34वां मैच शनिवार शाम को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और 3 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच शारजाह (Sharjah) में खेला जाएगा. दिल्ली का ये सीजन काफी अच्छा गुजर रहा है तो वहीं दूसरी ओर चेन्नई इस बार काफी संघर्ष करते हुए दिखाई दे रही है. आईपीएल के 13वें सीजन में इससे पहले भी ये दोनों टीमें भिड़ चुकी हैं, जिसमें दिल्ली ने चेन्नई को 44 रनों से हरा दिया था.

ये भी पढ़ें- RCB vs RR: स्टीव स्मिथ का अर्धशतक, राजस्थान ने बैंगलोर को दिया 178 रनों का लक्ष्य

आईपीएल के 13वें सीजन में श्रेयस अय्यर की दिल्ली कैपिटल्स और महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स का ये 9वां मैच होगा. इससे पहले ये दोनों ही टीमें 8-8 मैच खेल चुकी हैं. दिल्ली जहां 8 में से 6 मैच जीतकर 12 अंकों के साथ पॉइन्ट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है तो वहीं चेन्नई 8 में से केवल 3 मैच ही जीत पाई है और सिर्फ 6 अंकों के साथ पॉइन्ट्स टेबल में 6ठें स्थान पर है.

ये भी पढ़ें- KKR vs SRH : हैदराबाद के खिलाफ अब होगी विश्व विजेता कप्तान इयॉन मोर्गन की परीक्षा

दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच शारजाह में होने वाले मैच इस मैच के लिए Dream 11 ने भी खिलाड़ियों की लिस्ट बना दी है. आज के मैच के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस पर सबसे बड़ा दांव लगाया गया है. डु प्लेसिस के अलावा ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, शिखर धवन, कगीसो रबाडा भी इस मैच के लिए अहम खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल किए गए हैं. यदि आप भी इस मैच के लिए अपनी टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से मदद ले सकते हैं. बता दें कि आप निर्धारित 100 अंकों में अपने फेवरेट खिलाड़ी चुन सकते हैं. आज के मैच में अपनी टीम बनाने के लिए आपके पास दोपहर 7.30 बजे तक का समय है.

Dream 11

विकेटकीपर
महेंद्र सिंह धोनी- 9.0

बल्लेबाज
फाफ डु प्लेसिस- 10.0 (कप्तान)
श्रेयस अय्यर- 9.5 (उप-कप्तान)
शिखर धवन- 9.5
शेन वॉटसन- 9.0

ऑलराउंडर
मार्कस स्टोइनिस- 9.0
सैम कर्रन- 9.0

गेंदबाज
कगीसो रबाडा- 9.5
रविचंद्रन अश्विन- 9.0
एनरिक नॉर्त्जे- 8.5
कर्ण शर्मा- 8.0