logo-image

RCB vs RR, Dream 11: विराट कोहली और डिविलियर्स पर सबसे बड़ा दांव, यहां देखें टीम

इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स कुल 21 बार आमने-सामने हो चुकी हैं. दोनों टीमों के बीच हुए इन 21 मैचों में बैंगलोर ने 9 मैच जीते हैं.

Updated on: 17 Oct 2020, 02:25 PM

नई दिल्ली:

RCB vs RR , Head to Head : IPL 2020 के 33वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का सामना शनिवार दोपहर को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के साथ दुबई में होगा. आईपीएल के 13वें सीजन में इससे पहले भी ये दोनों टीमें आमने-सामने हुई थीं, जहां बैंगलोर ने राजस्थान को 8 विकेट से रौंद दिया था. दोनों टीमों का ये 9वां मैच होगा, इससे पहले ये दोनों ही टीमें 8-8 मैच खेल चुकी हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पॉइन्ट्स टेबल में अभी 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है तो वहीं दूसरी ओर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की राजस्थान रॉयल्स 6 अंकों के साथ 7वें स्थान पर है.

ये भी पढ़ें- RCB vs RR, Head to Head: क्या पिछली हार का बदला ले पाएगा राजस्थान, देखें आंकड़े

इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स कुल 21 बार आमने-सामने हो चुकी हैं. दोनों टीमों के बीच हुए इन 21 मैचों में बैंगलोर ने 9 मैच जीते हैं तो राजस्थान को 10 मैचों में जीत मिली है. बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए 2 मैच बेनतीजा भी रहे हैं. दोनों टीमों के बीच हुए बीते 5 मैचों की बात करें तो राजस्थान ने 3 मैचों में जीत दर्ज की है तो बैंगलोर को 2 मैचों में ही जीत नसीब हुई है.

ये भी पढ़ें- Viral: UAE में भी नहीं माने Virat Kohli, दिखा दी 'दिल्ली वाली हरकतें'

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच दुबई में होने वाले मैच इस मैच के लिए Dream 11 ने भी खिलाड़ियों की लिस्ट बना दी है. आज के मैच के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली पर सबसे बड़ा दांव लगाया गया है. विराट के अलावा एबी डिविलियर्स, संजू सैमसन, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर भी इस मैच के लिए अहम खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल किए गए हैं. यदि आप भी इस मैच के लिए अपनी टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से मदद ले सकते हैं. बता दें कि आप निर्धारित 100 अंकों में अपने फेवरेट खिलाड़ी चुन सकते हैं. आज के मैच में अपनी टीम बनाने के लिए आपके पास दोपहर 3.30 बजे तक का समय है.

ये भी पढ़ें- RCB vs RR: पुरानी गलतियों से सीख लेकर मैदान पर उतरेगी बैंगलोर, राजस्थान बिगाड़ सकता है खेल

Dream 11

विकेटकीपर
संजू सैमसन- 9.5
जोस बटलर- 9.5 (उप-कप्तान)

बल्लेबाज
विराट कोहली- 10.5 (कप्तान)
ऐरॉन फिंच- 9.0
देवदत्त पडिक्कल- 8.5

ऑलराउंडर
बेन स्टोक्स- 9.5
राहुल तेवतिया- 9.0

गेंदबाज
जोफ्रा आर्चर- 9.5
युजवेंद्र चहल- 9.0
कार्तिक त्यागी- 8.0
जयदेव उनादकट- 8.0