News Nation Logo

IPL 2020: प्ले ऑफ से बाहर होने के बाद स्मिथ ने क्या कहा?

कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों रविवार को मिली 60 रनों से हार के बाद राजस्थान रॉयल्स का आईपीएल-13 में सफर खत्म हो गया.

IANS | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 02 Nov 2020, 11:46:00 AM
KKR Wins

आईपीएल (Photo Credit: https://www.iplt20.com)

दुबई:

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के हाथों रविवार को मिली 60 रनों से हार के बाद राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का आईपीएल-13 (IPL) में सफर खत्म हो गया. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए राजस्थान को जीत चाहिए थी जो उसे मिली नहीं और कप्तान स्टीव स्मिथ ने इसके लिए लगातार विकेट गिरने को कारण बताया है. राजस्थान को जीतने के लिए 192 रन चाहिए थे. रॉबिन उथप्पा ने पहली ही गेंद पर छक्का मार अच्छी शुरुआत दिलाने की कोशिश की, लेकिन पहले ओवर की आखिरी गेंद पर वह बोल्ड हो गए, यहां से राजस्थान लगातार विकेट खोती रही.

यह भी पढ़ेंः IPL 2020 KKR vs RR : केकेआर कैसे बनी विजेता, राजस्‍थान रॉयल्‍स कहां चूक गई, जानिए 5 कारण  

मैच के बाद स्मिथ ने कहा मुझे लगा था कि यह 180 का विकेट है, यहां थोड़ी ओस थी. पावरप्ले में चार विकेट खोना काफी बुरा रहा, वहां से वापसी करना काफी मुश्किल होता है. पैट कमिंस ने राजस्थान की हार की नीवं रख दी थी. उन्होंने पावर प्ले में राजस्थान के मुख्य बल्लेबाजों बेन स्टोक्स, उथप्पा, स्मिथ को आउट किया.

यह भी पढ़ेंः KKR vs RR Final Report : जीत कर भी प्‍लेआफ से अभी दूर है केकेआर, जानिए क्‍यों  

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कमिंस ने अच्छी लैंथ पर गेंदबाजी की. हमें शुरुआत अच्छी मिली, लेकिन इसके बाद हम लगातार विकेट खोते रहे. लीग का अंत दुर्भाग्यपूर्ण रहा. स्मिथ ने कहा कि हमने लीग की अच्छी शुरुआत की थी और इस मैच से पहले भी दो मैच जीते थे. मध्य में हम अपनी राह भटक गए. हमारे बल्लेबाजों, शीर्ष चार और पांच बल्लेबाजों ने जिम्मेदारी नहीं ली.

First Published : 02 Nov 2020, 11:46:00 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो