logo-image

IPl 2020 में पहला मैच खेलने को लेकर बटलर उत्साहित

क्वारंटीन नियमों के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में राजस्थान रॉयल्स के पहले मुकाबले से बाहर रहे इंग्लैंड के आक्रामक बल्लेबाज जोस बटलर ने कहा कि वह रविवार को टीम के लिये मैदान पर उतरने को लेकर उत्साहित है.

Updated on: 26 Sep 2020, 03:46 PM

शारजाह:

क्वारंटीन नियमों के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में राजस्थान रॉयल्स के पहले मुकाबले से बाहर रहे इंग्लैंड के आक्रामक बल्लेबाज जोस बटलर ने कहा कि वह रविवार को टीम के लिये मैदान पर उतरने को लेकर उत्साहित है. बटलर ने मैच से पहले शनिवार को कहा, ‘‘मैं अपना पहला मैच खेलने को लेकर उत्साहित हूं, खिलाड़ियों के साथ अभ्यास करना अच्छा रहा. टीम के साथ एक सकारात्मक ऊर्जा है इसलिए मैं वास्तव में मैदान में उतरने के लिए उत्सुक हूं.

ये भी पढ़ें: CSK vs DC: श्रेयस अय्यर के आगे धोनी के धुरंधरों ने टेके घुटने, चेन्नई की लगातार दूसरी हार

बटलन ने कहा कि शारजाह मैदान में नेट सत्र के बाद कहा  टीम की चारों ओर की ऊर्जा शानदार है. जाहिर है कि पहले मैच के बाद आत्मविश्वास काफी बढ़ा है. अभ्यास शानदार रहा और हम एक दूसरे के साथ का लुत्फ उठा रहे है. किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक बहुत प्रतिस्पर्धी मैच की उम्मीद है. पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के खिलाफ नाबाद 132 रन की शानदार पारी खेली जो राजस्थान के लिए चिंता का सबब होगा. इस 28 साल के बल्लेबाज को सहजता से बड़े शॉट खेलने के लिए जाना जाता है और यहां मैदान की सीमा रेखा और छोटी है.

ये भी पढ़ें- वेस्टइंडीज और पाकिस्तान की मेजबानी करेगा न्यूजीलैंड, सरकार से मिली मंजूरी

विकेटकीपर बल्लेबाज बटलर ने कहा लोकेश राहुल ने आरसीबी के खिलाफ असाधारण पारी खेली. हमेशा की तरह इस बार भी उनका विकेट काफी अहम होगा. मुझे लगता है कि छोटे मैदान और ओस के कारण हम बड़े स्कोर वाला एक और मैच देखेंगे. राजस्थान रॉयल्स के लिए संजू सैमसन और कप्तान स्टीव स्मिथ ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की जिससे टीम टूर्नामेंट में जीत के साथ सफर शुरु करने में सफल रही. बटलर ने कहा पहले मैच में जीत दर्ज करना अच्छा रहा. टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. शानदार बल्लेबाजी के बाद मुश्किल परिस्थितियों में गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया. राजस्थान रॉयल्स ने पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को हराकर कर जीत के साथ खाता खोला था.