logo-image

पहले दिल्ली को हार...अब कप्तान पर लगा भारी जुर्माना

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए मंगलवार का की रात ज्यादा अच्छी नहीं गुजरी पहले हैदराबाद ने दिल्ली की जीत की हैट्रिक को रोका और अपने नाम पहली जीत दर्ज की.

Updated on: 30 Sep 2020, 01:39 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए मंगलवार का की रात ज्यादा अच्छी नहीं गुजरी पहले हैदराबाद ने दिल्ली की जीत की हैट्रिक को रोका और अपने नाम पहली जीत दर्ज की. उसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के यंग कप्तान को भारी जुर्माना देना पड़ रहा है. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ स्लो ओवर रेट के चलते जुर्माना लगा है. दिल्ली कैपिटल्स इस वक्त प्वाइंट्स टेबल पर दूसरे स्थान पर है.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: Purple Cap की दौड़ में बढ़ा रोमांच, इन गेंदबाजों के बीच है टक्कर

इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर पर लीग के 13वें सीजन में एक मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. अय्यर पर यह जुर्माना मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले के लिए लगाया गया है. आईपीएल ने एक आधिकारिक बयान में कहा अबु धाबी में 29 सितंबर 2020 को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2020 मैच के दौरान टीम की धीमी ओवर गति के लिए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर पर जुर्माना लगाया गया है.बयान के अनुसार ओवर गति के अपराधों से जुड़ी आईपीएल आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम का सत्र का पहला अपराध है इसलिए अय्यर पर 12 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया. इससे पहले, पिछले हफ्ते रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली पर भी किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उनकी टीम की धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था.

ये भी पढ़ें- SRH vs DC : SRH की जीत और DC की हार के 5 सबसे बड़े कारण, जानिए यहां

सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रन से हराकर इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की. सनराजइर्स ने सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के अर्धशतक की मदद से चार विकेट पर 162 रन बनाए और फिर दिल्ली कैपिटल्स को 20 ओवर में सात विकेट पर 147 रन पर रोक दिया. दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला तीन अक्टूबर में केकेआर के खिलाफ होने वाला है.

(IANS के साथ)